‘पहले साल में ही छक्का मार दिया…’ हेडकोच आशीष नेहरा के सवाल पर कप्तान हार्दिक पंड्या ने दिया मजेदार जवाब

‘पहले साल में ही छक्का मार दिया…’ हेडकोच आशीष नेहरा के सवाल पर कप्तान हार्दिक पंड्या ने दिया मजेदार जवाब

नई दिल्ली. हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस टीम ने आईपीएल के फाइनल में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर पहली बार खिताब अपने नाम किया. खिताबी जीत से हार्दिक बेहद खुश हैं. आईपीएल में हार्दिक पहली बार किसी टीम की कप्तानी कर रहे थे. इस यादगार जीत के बाद जब गुजरात टाइटंस के हेड कोच आशीष नेहरा ने हार्दिक से पूछा कि वह कैसा महसूस कर रहे हैं, इसपर पंड्या ने कहा कि बहुत अच्छा, पहले साल में ही छक्का मार दिया. गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाने के पीछे कोच और कप्तान की अहम भूमिका रही है.

आईपीएल के ऑफिशियल इंस्टग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में आशीष नेहरा अपने कप्तान यानी हार्दिक पंड्या से पूछते हैं कि कैसी है फिलिंग मिस्टर पंड्या? इसपर पंड्या हंसते हुए कहते हैं, ‘ बहुत ही बढ़िया, पहले साल में ही छक्का मार दिया. चैंपियन बनने से बड़ा और क्या हो सकता है. लोगों ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी को लेकर बोला, लेकिन ठीक है अब चैंपियन बन गए, तो चलता है.’

यह भी पढ़ें.PHOTOS: नए ‘कैप्टन कूल’ हार्दिक पंड्या के चेहरे पर किसने लगाया केक… गुजरात टाइटंस ने ऐसे मनाया खिताबी जीत का जश्न

हार्दिक पंड्या के गले लगकर इमोशनल हुईं पत्नी नताशा, ‘चैंपियन’ पति ने कुछ यूं बंधाया ढांढस, देखें वायरल VIDEO

गुजरात ने राजस्थान रॉयल्स को 130 रन पर रोककर 18.3 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. गुजरात की टीम ने लीग स्तर पर अंक तालिका में टॉप पर रहते हुए प्लेऑफ में जगह बनाई थी. खिताबी मुकाबले में पंड्या गेंद और बल्ले दोनों से चमके. उन्होंने अपने चार ओवर के स्पैल में 17 रन देकर तीन विकेट चटकाए जबकि बल्लेबाजी में 30 गेंदों पर 34 रन की पारी खेली.

इंटरव्यू के दौरान पंड्या ने कहा जिस तरीके से हम खेले उसका पूरा श्रेय आशीष नेहरा को जाता है. बकौल पंड्या, ‘ जिस तरीके से इन्होंने एक एक खिलाड़ी को मेहनत कराई है उसका श्रेय आशू पा को जाता है.’ इसके बाद आशीष नेहरा हंसते हुए कहते हैं कि ऐसी कोई बात नहीं है और फिर वह उठकर चले जाते हैं. गुजरात की टीम पहली बार आईपीएल में शिरकत कर रही थी. पंड्या ने मोर्चे से टीम की अगुआई की. उनकी गेंदबाजी को लेकर लोगों को संदेह था.

Tags: Ashish nehra, Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL, IPL 2022

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.