मुस्लिम युवक ने सीने पर गुदवाया CM योगी का टैटू, नूपुर शर्मा केस पर कही ये बात

Image Source : INDIA TV
muslim fan of cm yogi 

Highlights

  • सीएम योगी को अपना आदर्श मानते हैं 23 साल के यामीन सिद्दकी
  • सीएम को जन्मदिन का तोहफा देने के लिए सीने पर गुदवाया उनका टैटू
  • सीएम योगी से मिलना चाहते हैं यामीन

CM Yogi Tattoo: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए एक मुस्लिम युवक ने ऐसी दीवानगी दिखाई है, जो चारों तरफ चर्चा का विषय बन गई है। इस मुस्लिम युवक का नाम यामीन सिद्दकी है और उन्होंने अपने सीने पर योगी आदित्यनाथ का टैटू गुदवाया है।

गौरतलब है कि 5 जून को योगी का जन्मदिन था। इसीलिए उन्हें विशेष उपहार देने के लिए यामीन ने अपने सीने पर टैटू गुदवा लिया। अब यामीन सीएम योगी से मिलना चाहते हैं और उन्हें अपना टैटू दिखाना चाहते हैं। 

यामीन की उम्र 23 साल है और वह सीएम योगी को अपना आदर्श मानते हैं। यूपी के फर्रुखाबाद और मैनपुरी के बॉर्डर पर स्थित तहसील अलीगंज के कस्बा सराय अगस्त में यामीन का घर है और वह फुटवियर का काम करते हैं।

नूपुर शर्मा केस में विपक्ष ने रची साजिश: यामीन 

muslim fan of yogi Yameen

Image Source : INDIA TV

muslim fan of yogi Yameen

यामीन शुरू से ही सीएम योगी की कार्यशैली और जन योजनाओं से प्रभावित हैं। जब उनके टैटू गुदवाने की बात उनके मुस्लिम दोस्तों को पता चली तो उन्होंने इसकी आलोचना की। हालांकि यामीन का कहना है कि जब से योगी की सरकार उत्तर प्रदेश में बनी है, तब से प्रदेश की तस्वीर बदल गई है।

यामीन कहते हैं कि योगी सरकार की योजना सभी गरीबों के लिए समान है और इसमें किसी के साथ भेदभाव नहीं होता, फिर चाहें वो हिंदू हो या मु्स्लिम।

बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर बयान के बाद हुई पत्थरबाजी और बवाल के बारे में यामीन का कहना है कि योगी आदित्यनाथ अच्छी सरकार चला रहे हैं। विपक्ष ने उनको बदनाम करने के लिए यह पत्थरबाजी और बवाल कराने की साजिश रची है। (रिपोर्ट: सलमान मंसूरी)

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.