‘ये नया चुनावी छलावा तो नहीं है?’ जानें मोदी सरकार के फैसले पर मायावती ने ऐसा क्यों कहा

Image Source : PTI
Mayawati

Highlights

  • मायावती ने मोदी सरकार के फैसले पर उठाए सवाल
  • ट्वीट कर कहा- ये नया चुनावी छलावा तो नहीं है?
  • मोदी सरकार ने नौकरियों को लेकर किया था बड़ा ऐलान

Mayawati On Modi Govt: बहुजन समाज पार्टी (BSP) की मुखिया और यूपी की पूर्व सीएम मायावती (Mayawati) ने मोदी सरकार के 10 लाख नौकरियों की घोषणा पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि ये कहीं नया चुनावी छलावा तो नहीं है। 

मायावती ने ट्वीट कर कहा, ‘केन्द्र की गलत नीतियों व कार्यशैली के कारण गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी व रुपए का अवमूल्यन आदि अपने चरम पर है जिससे सभी त्रस्त व बेचेन हैं, तब केन्द्र ने अब अगले डेढ़ वर्ष में अर्थात लोकसभा आमचुनाव से पहले 10 लाख भर्ती की घोषणा की है जो यह कहीं नया चुनावी छलावा तो नहीं है?’

उन्होंने कहा, ‘एससी, एसटी व ओबीसी वर्गों के इससे कई गुना अधिक सरकारी पद वर्षों से रिक्त पड़े हैं। इसको विशेष अभियान चलाकर भरने की मांग बीएसपी संसद के अन्दर व बाहर भी लगातार करती रही है। उनके बारे में सरकार चुप है जबकि यह समाज गरीबी व बेरोजगारी आदि से ज्यादा दुखी व पीड़ित है।’

मोदी सरकार ने नौकरियों को लेकर एक बड़ा ऐलान किया

गौरतलब है कि मोदी सरकार ने नौकरियों को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है। पीएम ने सभी विभागों और मंत्रालयों की समीक्षा की है और सरकार ने ये ऐलान किया है अगल डेढ़ साल में 10 लाख नौकरियां दी जाएंगी। पीएम मोदी ने मिशन मोड में नौकरी देने के निर्देश दिए हैं।

प्रधानमंत्री कार्यालय के आधिकारिक हैंडल से इस बारे में ट्वीट किया गया है। इसमें कहा गया है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी विभागों और मंत्रालयों में मानव संसाधन की स्थिति का जायजा लिया है। इसके बाद पीएम मोदी ने निर्देश दिया है कि सरकार आने वाले 1.5 साल में मिशन मोड में 10 लाख लोगों की भर्तियां करे।

 

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.