विराट कोहली ने क्या जो रूट की नकल की? माइकल वॉन ने कुछ यूं लिए मजे, VIDEO वायरल

विराट कोहली ने क्या जो रूट की नकल की? माइकल वॉन ने कुछ यूं लिए मजे, VIDEO वायरल

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड दौरे पर लीस्टरशायर (India vs Leicestershire Warm up Match) के खिलाफ चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच की पहली पारी में कुछ खास कमाल नहीं कर सके. इस दौरान मैदान पर विराट कोहली ने कुछ ऐसा करने की कोशिश की, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि विराट कोहली इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट (Joe Root) की नकल कर रहे हैं. हालांकि कोहली को इसमें कामयाबी नहीं मिली.

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि बल्लेबाजी के दौरान विराट कोहली नॉन स्ट्राइक छोर पर अपने बल्ले को खड़ा करने की कोशिश की लेकिन वह इसमें असफल रहे. सोशल मीडिया पर कोहली का बल्ले को बैलेंस करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग अलग अलग कॉमेंट कर रहे हैं. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भी विराट कोहली को ट्रोल किया. वॉन ने वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘ विराट बल्ले को जो रूट की तरह बैलेंस नहीं दे सके.’

यह भी पढ़ें:कप्तान हार्दिक पंड्या सहित सूर्यकुमार यादव और उमरान मलिक आयरलैंड के लिए रवाना, 26 जून से खेली जाएगी 2 मैचों की T20 सीरीज

Birthday special: शादी के बगैर पिता बनने जा रहा ये स्टार क्रिकेटर… जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी

जो रूट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में बल्ले को किया था खड़ा
इससे पहले जो रूट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच में अपने बल्ले को बिना किसी सहारे के नॉन स्ट्राइक छोर पर खड़ा किया था. न्यूजीलैंड की पारी के 23वें ओवर के दौरान जब काइल जेमीसन गेंदबाजी के लिए आए तब रूट नॉन-स्ट्राइकर एंड पर थे. लेकिन जो रूट ने अपना बल्ला हाथ में नहीं पकड़ा था. फिर भी उनका बैट सीधा खड़ा हुआ था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला था. लोग इसे रूट का जादू बता रहे थे.

विराट कोहली 33 रन बनाकर आउट हुए
विराट ने अभ्यास मुकाबले में पहली पारी में 69 गेंदों पर 33 रन की पारी खेली. उन्होंने इस दौरान चार चौके और एक छक्का लगाया. विराट को नौसिखिए रोमन वॉकर ने एलबीडब्ल्यू आउट किया. वॉकर वही गेंदबाज हैं जिन्होंने पहली पारी में अभी तक कुल 5 विकेट अपने नाम किए हैं, जिसमें कोहली सहित कप्तान रोहित शर्मा, हनुमा विहारीर और रविंद्र जडेजा के बड़े विकेट शामिल हैं.

भारत ने पहले दिन 8 विकेट पर 246 रन बनाए
मैच की बात करें तो, भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. टीम इंडिया ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में 8 विकेट पर 246 रन बनाए. पहले दिन का खेल खत्म होने पर विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीकर भरत 70 रन बनाकर नाबाद लौटे. रोहित 25 रन बनाकर आउट हुए वहीं ओपनर शुभमन गिल ने 21 रन का योगदान दिया.

Tags: India cricket team, Joe Root, Michael vaughan, Team india, Virat Kohli

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.