संजय राउत ने बोला केंद्र सरकार और ईडी पर हमला, कहा – ईडी हमें दे दो, देवेंद्र फडणवीस भी शिवसेना को वोट देंगे

Image Source : PTI
Sanjay Raut attack on ED

Highlights

  • संजय राउत ने बीजेपी, केंद्र सरकार व केंद्रीय जांच एजेंसियों पर हमला बोला
  • संजय राउत ने ईडी के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया
  • संजय राउत ने शुक्रवार को चुनाव आयोग पर बीजेपी का पक्ष लेने का आरोप लगाया

Maharashtra: राज्यसभा चुनाव समाप्त होने के बाद महाराष्ट्र में राजनीति एकबार फिर गरमा गई है। शिवसेना के नेता संजय राउत ने भारतीय जनता पार्टी, केंद्र सरकार व केंद्रीय जांच एजेंसियों पर हमला बोला है। उन्होंने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा है कि, “48 घंटे के लिए ईडी हमारे हाथ में देके देखिए, देवेंद्र फडणवीस भी शिवसेना को वोट करेंगे।” 

यह कोई पहली बार नहीं है कि संजय राउत ने ईडी के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया हो। इससे पहले राउत ने आरोप लगाते हुए कहा था कि, “पूरे देश में केंद्रीय जांच एजेंसी की टाईमिंग हमें पता है। जहां कहीं भी चुनाव होने वाला होता है या जब किसी राज्य सरकार में अस्थिरता पैदा करनी हो तो ED और CBI को भेजा जाता है लेकिन महाराष्ट्र न झुकेगा न शिवसेना डरेगी।”

चुनाव आयोग पर लगाया बीजेपी का समर्थन करने का आरोप

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में राज्यसभा की छह में से तीन सीटें बीजेपी के जीतने के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने शुक्रवार को चुनाव आयोग पर बीजेपी का पक्ष लेने का आरोप लगाया। संजय राउत ने कहा, “चुनाव आयोग ने हमारे एक वोट को अमान्य कर दिया. हमने दो वोटों का विरोध किया लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. चुनाव आयोग ने भाजपा का समर्थन किया।”

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.