सोनिया गांधी हुईं सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती

Image Source : PTI
Sonia Gandhi hospitalized after being found Kovid positive

Highlights

  • रणदीप सिंह सुरेजवाला ट्वीट कर दी जानकारी
  • फिलहाल उनका स्वास्थ्य स्थिर बताया जा रहा है
  • दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में किया गया है भर्ती

Sonia Gandhi: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद रविवार को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पार्टी महासचिव और मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि सोनिया गांधी की तबीयत स्थिर है और वह अगले कुछ दिनों तक अस्पताल में रहेंगी। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी को कोविड संबंधी समस्याओं के कारण आज गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी हालत स्थिर है और उन्हें अस्पताल में निगरानी के लिए रखा जाएगा।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘हम सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को उनकी चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हैं।’’ इससे पहले सूत्रों ने बताया था कि सोनिया गांधी सर गंगाराम अस्पताल में नियमित चिकित्सा जांच के लिए पहुंचीं और डॉक्टों द्वारा उनकी जांच की जा रही है। सोनिया गांधी दो जून को कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। 

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने नेशनल हेराल्ड से संबंधित धनशोधन के एक मामले में कांग्रेस अध्यक्ष को नए सिरे से समन जारी कर 23 जून को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है। सोनिया गांधी को इससे पहले आठ जून को पेश होने को कहा गया था, लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से उन्होंने जांच एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए नयी तारीख देने को कहा था।

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.