16-time World Champion John Cena Will Return To WWE Raw Next Week

16-time World Champion John Cena Will Return To WWE Raw Next Week

John Cena: WWE फैंस के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, पूर्व विश्व चैंपियन (Former world champion) जॉन सीना (John Cena) WWE रॉ में वापसी कर रहे हैं. इस वजह से WWE Raw का अगले हफ्ते का एपिसोड काफी रोमांचक होने वाला है. वहीं, जॉन सीना (John Cena) को WWE में 20 साल पूरे होने वाले हैं और इसी खास सेलिब्रेशन के लिए वो वापसी कर रहे हैं. WWE में वापसी से पहले जॉन सीना (John Cena) ने फैंस के लिए इमोशनल (Emotional) बयान दिया है.

जॉन सीना ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

जॉन सीना (John Cena) ने ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो (Video) में जॉन सीना (John Cena) ने अपने 20 साल के करियर के बारे में बताया है. उन्होंने लिखा है कि महज एक मैसेज में जिंदगी के पिछले 20 सालों को बयां कर पाना मुमकिन नहीं है, लेकिन WWE की टीम ने बेहतरीन काम किया है. उन्होंने आगे लिखा है कि मैं काफी ज्यादा उत्साहित हूं और WWE यूनिवर्सल को देखने का बेसब्री से इंतजार है.

जॉन सीना ने साल 2002 में किया था अपना डेब्यू

गौरतलब है कि जॉन सीना (John Cena) ने 27 जून 2002 को WWE में अपना डेब्यू किया था. अपने डेब्यू (Debut) में जॉन सीना (John Cena) ने कर्ट एंगल (kurt Angle)को चैलेंज किया था. दरअसल, जॉन सीना (John Cena)ने अपने डेब्यू (Debut) के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अब तक वह 16 बार वर्ल्ड चैंपियन (World Chaampion) बन चुके हैं. वहीं, जॉन सीना (John Cena) सबसे ज्यादा बार वर्ल्ड चैंपियन (World Champion) बनने वाले सुपरस्टार्स की फेहरिस्त में रिक फ्लेयर (Ric Flair) के साथ सयुंक्त रूप से टॉप पर हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने करियर में टैग टीम चैंपियनशिप (Tag Team Championship) और यूएस चैंपियनशिप (US Championship) अपने नाम किया है.

ये भी पढ़ें-

WWE Saturday Night: वीर महान ने दो पूर्व चैंपियन खिलाड़ियों को हराया, जानें और क्या-क्या हुआ

WWE News: फैंस के साथ बेहद अलग अंदाज में नजर आए Randy Orton, देखें फोटो

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.