3 Reasons Why WWE Booked The Title Match Between Roman Reigns And Riddle

3 Reasons Why WWE Booked The Title Match Between Roman Reigns And Riddle

स्मैकडाउन शो में रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना रिडल (Riddle) से होगा. इस मैच में रोमन रेंस अपना टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई देंगे. इस मैच को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं. उन्हें उम्मीद है कि स्मैकडाउन में दोनों ही स्टार्स को एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है. तो आइये जानते हैं कि रिडल और रोमन रेंस के मैच के बुक होने के तीन कारणों के बारें में: 

रोमन रेंस को थी नए फ्यूड की जरूरत 

Payback 2020 में नए WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद से रोमन रेंस कई दिग्गज स्टार्स को हराक चुके हैं. अपने टाइटल रन के दौरान वो जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर, डेनियल ब्रायन और गोल्डबर्ग समेत कई बड़े स्टार्स को मात दे चुके हैं. ऐसे में उनके टाइटल रन को और ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए WWE ने उन्हें इस फ्यूड में बुक किया है. 

रेटिंग्स की जरूरत 

स्मैकडाउन की रेटिंग में हाल में ही गिरावट आई है. शो के मेन अट्रैक्शन रोमन रेंस भी काफी समय से शो में नजर नहीं आए हैं. ऐसे में टाइटल मैच में वापसी के बाद शो को रेटिंग्स को भी फायदा होगा और रोमन रेंस एक बेहतर स्टोरीलाइन के साथ वापसी कर पाएंगे. 

रैंडी के साथ फ्यूड शुरू करने के लिए 

हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार WWE Summerslam के लिए रैंडी और रोमन के बीच टाइटल मैच बुक करना चाहती है. ऐसे में ये इस मैच की दम पर वो इस स्टोरीलाइन को भी आसानी से बुक कर सकते हैं. अगर मैच खत्म होने के बाद रोमन रेंस रिडल पर अटैक कर दें और उन्हें बुरी तरह से घायल कर दें तो रैंडी उन्हें बचाने के लिए आ सकते हैं. जिसके बाद रोमन और रैंडी के बीच फ्यूड शुरू हो सकता है.  

ये भी पढ़ें…

IPL 2022: किच्चा सुदीप को राजस्थान रॉयल्स ने दिया खास तोहफा, एक्टर ने जोस बटलर को कहा थैंक्यू

Stuart Broad PUB: स्टुअर्ट ब्रॉड के पब में लगी भीषण आग, दूसरा टेस्ट खेल रहे हैं इंग्लैंड के तेज गेंदबाज, देखिए वीडियो

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.