AFC Asian Cup Qualifiers: India Vs Hong Kong: Preview, Team News, Telecast Info, Live Streaming

AFC Asian Cup Qualifiers: India Vs Hong Kong: Preview, Team News, Telecast Info, Live Streaming

AFC India vs Hong Kong: मंगलवार को उलानबटोर (Ulaanbaatar) में AFC (Asian Cup Qualifiers) ग्रुप बी के मैच में फलस्तीन (Palestine) ने फिलीपीन्स (Philippines) को 4-0 से हरा दिया. फलस्तीन (Palestine) के इस जीत के साथ ही भारतीय टीम (Indian Team) टूर्नामेंट के फाइनल्स में पहुंच गई. दरअसल, लगातार दूसरी बार भारतीय टीम इस टूर्नामेंट के फाइनल्स में पहुंची है. वहीं, ओवरऑल भारत ने 5वीं बार इस टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई किया है. ग्रुप-डी में भारत के 6 प्वॉइंट्स हैं, इस तरह भारत गोल के मामले में हांगकांग (Hong Kong) से पीछे दूसरे स्थान पर है.

सुनील छेत्री के पास लियोनेल मेस्सी से आगे निकलने का मौका

हांगकांग (Hong Kong) के खिलाफ मैच में भारतीय कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) पर निगाहें होंगी. दरअसल, सुनी छेत्री (Sunil Chhetri) अब तक 128 इंटरनेशनल मैचों (International Matches) में 83 गोल कर चुके हैं. वहीं, इंटरनेशनल फुटबॉल (International Football) में सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ियों की फेहरिस्त में पुर्तगाल (Portugal) के क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) और अर्जेंटीना (Argentina) के लियोनेल मेस्सी (Lionel Messi) टॉप पर हैं. रोनाल्डो ने 189 मैचों में 117 और मेस्सी ने 162 मैचों में 86 गोल किए हैं. भारतीय कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) अर्जेंटीना (Argentina) के लियोनेल मेस्सी (Lionel Messi) से महज 3 गोल पीछे हैं. ऐसे में भारतीय कप्तान के पास हांगकांग (Hong Kong) के खिलाफ मैच में यह खास रिकार्ड अपने नाम करने का मौका होगा.

स्टार स्पोर्ट्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लाइव स्ट्रीमिंग

भारत और हांगकांग (Hong Kong) के बीच यह मैच आज रात 8.30 बजे शुरू होगा. यह मैच कोलकाता के सॉल्ट लेक स्टेडियम (Salt Lake Stadium)  में खेला जाएगा. इस मैच का लाइव ब्रॉडकास्ट (Live Broadcast) स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) पर किया जाएगा. इसके अलावा डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney + Hotstar) पर भी यह मैच देखा जा सकता है. वहीं, दोनों टीमों के सोशल मीडिया हैंडल (Social Media Handle) पर इस मैच का लाइव अपडेट (Live Update) और स्कोर देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें-

Virat Kohli: ‘अगर तुम कोहली को इंप्रेस करते हो तो IPL खेलोगे और फिर भारत के लिए भी खेल सकते हो’

Sunil Gavaskar On Joe Root: टेस्ट क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर के रनों का रिकार्ड तोड़ पाएंगे जो रूट? सुनील गावस्कर ने दिया ये जवाब

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.