Asian Cup 2023 Final Qualifying Round India Vs Afghanistan Players Fight Video

Asian Cup 2023 Final Qualifying Round India Vs Afghanistan Players Fight Video

India vs Afghanistan in Asian Cup 2023 Qualifiers: भारत और अफगानिस्तान (India vs Afghanistan) के बीच कोलकाता में शनिवार रात को खेले गए मुकाबले में जमकर लात-घूसें चल गए. यहां दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए. एशियन कप 2023 के लिए खेले जा रहे इस क्वालीफायर (Asian Cup 2023 Qualifiers) मैच में नतीजा आने के बाद यह घटना हुई.

इस मुकाबले में भारतीय टीम ने आखिरी पलों में गोल कर जीत दर्ज की थी. इसी बात को अफगानी खिलाड़ी पचा नहीं पाए और फ्रस्टेशन में आकर भारतीय खिलाड़ियों से भिड़ पड़े. शुरुआत में तो दो-तीन खिलाड़ियों के बीच यह तनातनी शुरू हुई लेकिन धीरे-धीरे बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ओर के लगभग आधे से ज्यादा खिलाड़ी इस झगड़े में शामिल हो गए. बेंच पर बैठे खिलाड़ी भी इस दौरान मैदान पर आ गए. पहले कुछ खिलाड़ियों के बीच घूसें चले और फिर लातें भी चलने लगी.

आखिरी पलों में भारत के हिस्से आई जीत
यह मैच बेहद ही रोचक रहा. दोनों टीमों में बराबर की टक्कर दिखी. 84 मिनट तक मैच में कोई गोल नहीं हो पाया था. 85वें मिनट में भारत के सुनील छेत्री ने फ्री किक पर गोल कर भारतीय टीम को बढ़त दिलाई. हालांकि यह बढ़त महज 3 मिनट ही चल पाई और अफगानी खिलाड़ी जुबायर अमीरी ने 88वें मिनट में हेडर कर मैच को बराबरी पर ला दिया. इसके बाज इंजरी टाइम (90+2) में भारत के अब्दुल समद ने शानदार गोल कर भारत को जीत दिला दी. 

ग्रुप-डी में भारत दूसरे नंबर पर
एशियन कप 2023 के फाइनल क्वालीफाइंग राउंड के ग्रुप-डी के मुकाबले में फिलहाल भारतीय टीम दूसरे नंबर पर आ गई है. पहले नंबर पर हांगकांग चल रही है.

यह भी पढ़ें..

FIFA World Cup 2022: बायरन कैस्टिलो पर FIFA का फैसला आते ही वर्ल्ड कप से बाहर हो गया चिली, जानें क्या है पूरा मामला

Watch: डेरिल मिचेल के सिक्स से टूटा दर्शक का बियर ग्लास, राहुल द्रविड़ भी कर चुके हैं ऐसा

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.