Dyson Corrale On Amazon Best Hair Straightener Price Of Dyson Corrale Hair Straightener Why Dyson Product Are Expensive

Dyson Corrale On Amazon Best Hair Straightener Price Of Dyson Corrale Hair Straightener Why Dyson Product Are Expensive

Dyson Corrale On Amazon: ज्यादा हेयर स्ट्रेटनर इस्तेमाल करने से बालों के डैमेज होने की टेंशन रहती है तो खरीदें Dyson Corrale. ये गैजेट ऐसे डिजायन किया गया है जिससे बाल खराब नहीं होते, दरअसल इसमें इंटेलिजेंट हीटिंग है जिससे ये बालों के हिसाब से ऑटोमेटिकली टेम्परेचर कंट्रोल कर लेता है. इस फीचर की वजह से लगातार इसे यूज करने पर भी बाल हीट से डैमेज नहीं होते. 

See Amazon Deals and Offers here

Dyson Corrale Hair Straightener, Gifting edition with 3 accessories 

डायसन के इस हेयर स्ट्रेटनर की कीमत है 38,900. इसमें साथ में 3 एक्सेसरीज आती हैं जिसमें एक दो हेयर कॉम्ब और एक पाउच भी मिल रहा है. इस हेयर स्ट्रेटनर को HSBC के कार्ड से खरीदने पर 5% रुपये तक का कैशबैक है. हेयर स्ट्रेटनर के साथ कॉम्पलीमेंट्री एक पाउच और दो कॉम्ब मिल रहे हैं जिनकी कीमत 10 हजार रुपये तक है.

Amazon Deal On Dyson Corrale Hair Straightener, Gifting edition with 3 accessories

क्या खास है इस हेयर स्ट्रेटनर में?

  • इस हेयर स्ट्रेटनर की खासियत है कि बिना बालों को डैमेज किये बालों को स्ट्रेट कर सकते हैं और स्ट्रेट हेयर की कोई भी स्टाइल बना सकते हैं.
  • इसमें बाकी हेयर स्ट्रेटनर से आधी हीट निकलती है जिससे बाल डैमेज नहीं होते. इसमें फ्लेक्स प्लेट दी हैं जिससे बाल उलझते नहीं और अच्छी तरह स्ट्रेट हो जाते हैं.
  • इसको कॉर्ड के साथ या कॉर्डलेस दोनों तरह से यूज किया जा सकता है. इस हेयर स्ट्रेटनर को 70 मिनट में पूरा चार्ज कर सकते हैं और कॉर्डलेस यूज करने पर ये पूरे 30 मिनट तक चल जाता है. यानी अगर कहीं ट्रैवल करने में या कहीं जाकर हेयर स्टाइलिंग करनी है तो वो भी कर सकते हैं.
  • इसमें इंटेलीजेंट हीट कंट्रोल दिया है जिससे बालों की थिकनेस, टेक्सचर और लेंथ के हिसाब से टेम्परेचर ऑटोमेटिकली कंट्रोल हो जाता है. ये आम हेयर स्ट्रेटनर से काफी कम हीट बालों तक पहुंचाता है जिससे लंबे समय तक यूज ना करने पर भी इससे बाल खराब नहीं होते.

Amazon Deal On Dyson Corrale Hair Straightener, Gifting edition with 3 accessories

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा. यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.