England Team Announcement For The 3rd Test Against New Zealand

England Team Announcement For The 3rd Test Against New Zealand

ENG Vs NZ 3rd Test: न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में बदलाव हुआ है. इंग्लैंड ने सरे के तेज गेंदबाज जेमी ओवरटन को  23 जून से हेडिंग्ले में शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया है. 28 साल के गेंदबाज जेमी अपने जुड़वां भाई क्रेग के साथ टीम में शामिल होंगे. जेमी ने सरे की ओर से खेलते हुए काउंटी चैंपियनशिप में शानदार फॉर्म दिखाया है. उन्होंने इस सीजन में 21.61 की औसत से 21 विकेट लिए हैं.

अपने 81 मैचों के प्रथम श्रेणी करियर में जेमी ने पांच अर्धशतक सहित 206 विकेट लिए हैं. तेज गेंदबाज को 2015 में न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की वनडे टीम में भी मौका दिया था, लेकिन उन्होंने एक भी मैच नहीं खेला था.

इंग्लैंड तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से आगे है, गुरुवार से शुरू होने वाले तीसरे मैच से पहले मंगलवार दोपहर हेडिंग्ले को रिपोर्ट करेगी. इस बीच, क्रेग ने पहले दो टेस्ट में भाग नहीं लिया है. तीसरे टेस्ट में मेजबान टीम अपने प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है, जिससे ओवरटन को मौका मिलने संभावना है. इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले पहले जुड़वां भाई जाएंगे.

टीम में बदलाव की संभावना कम

हालांकि आखिरी टेस्ट के लिए इंग्लैंड के बैटिंग ऑर्डर में बदलाव होने की संभावना कम है. इंग्लैंड के लिए जैक क्रॉली का फॉर्म चिंता का विषय बना हुआ है. चूंकि इंग्लैंड की टीम सीरीज में पहले ही 2-0 से अजेय बढ़त बना चुकी है इसलिए वो जैक क्रॉली को एक और मौका देना का रिस्क उठा सकती है.

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम: बेन स्टोक्स (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोनाथन बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स, जैक लीच, एलेक्स लीज, क्रेग ओवरटन, जेमी ओवरटन, मैथ्यू पॉट्स, ओली पोप और जो रूट.

India Playing 11: टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में बदलाव की संभावना कम, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.