Former Australian Cricketer Brad Hogg Said That Indian All-rounder Hardik Pandya Is The Most Valuable Player In World Cricket

Former Australian Cricketer Brad Hogg Said That Indian All-rounder Hardik Pandya Is The Most Valuable Player In World Cricket

Brad Hogg On Hardik Pandya: साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 T20 मैचों के लिए केएल राहुल को कप्तान बनाया गया था. लेकिन केएल राहुल चोट के कारण पूरे सीरीज से बाहर हो गए. जिसके बाद ऋषभ पंत को भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया. वहीं, हार्दिक पांड्या को उप कप्तानी की जिम्मेदारी दी गई. इससे पहले हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात टाइटंस ने IPL 2022 का खिताब अपने नाम किया था. IPL 2022 में शानदार प्रदर्शन करने के बाद हार्दिक पांड्या की टीम इंडिया में वापसी हुई.

‘हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने की मांग’

गौरतलब है कि इस साल अक्टूबर में आस्ट्रेलियाई सरजमीं पर टी20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट के लिए भारत समेत तकरीबन कई टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इस बीच आस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रेड हॉज ने बड़ा बयान दिया है. दरअसल, ब्रेड हॉज का मानना है कि साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम का कप्तान बनाया जाना चाहिए था. उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या ने IPL 2022 में कप्तान के तौर पर खुद को साबित किया है.

‘हार्दिक पांड्या विश्व के मोस्ट वैल्यूबल प्लेयर’

ब्रेड हॉज ने कहा कि IPL 2022 में गुजरात टाइटंस के लिए हार्दिक पांड्या ने दबाव के वक्त शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने बैट और बॉल दोनों से टीम के लिए अहम योगदान दिया. ब्रेड हॉज ने कहा कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ डेथ ओवर में हार्दिक पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी की. वह पहली बॉल से बड़े शॉट लगा रहे थे. ऐसा करना आसान नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि डेथ ओवर के अलावा अगर हार्दिक पांड्या को टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करने का मौका मिलता है तो वह वहां भी अच्छा करेंगे. वह मौजूदा वक्त में टी20 क्रिकेट के मोस्ट वैल्यूबल प्लेयर हैं.

ये भी पढ़ें-

IND vs SA T20: पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बड़ा बयान, कहा- बैटिंग ऑर्डर का फैसला कप्तान ऋषभ पंत के हाथ में नहीं

Sachin Tendulkar: पूर्व भारतीय कप्तान का बड़ा बयान, कहा- सचिन, द्रविड़ और अजहरूद्दीन जैसे खिलाड़ियों से मेरी तुलना नहीं

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.