Former India Fast Bowler Zaheer Khan Said That There Is No Need To Change The Indian Team For The Fourth T20 To Be Held In Rajkot

Former India Fast Bowler Zaheer Khan Said That There Is No Need To Change The Indian Team For The Fourth T20 To Be Held In Rajkot

Zaheer Khan On Indian Team: भारतीय टीम ने विशाखापत्तनम में खेले गए तीसरे टी20 में साउथ अफ्रीका को 48 रनों से हरा दिया. हालांकि, इस हार के बावजूद साउथ अफ्रीकी टीम सीरीज में 2-1 से आगे है. इस सीरीज का चौथा मैच 17 जून को राजकोट (Rajkot) में खेला जाएगा. ऐसा माना जा रहा है कि इस मैच के लिए भारतीय टीम में कुछ बदलाव हो सकते हैं. अब इस पर पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) ने बड़ा बयान दिया है. दरअसल, जहीर खान (Zaheer Khan) का मानना है कि राजकोट टी20 के लिए भारतीय टीम में बदलाव की जरूरत नहीं है. भारतीय टीम (Indian Team) को बिना बदलाव के उतरना चाहिए.

‘भारतीय टीम में बदलाव की जरूरत नहीं’

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि राजकोट (Rajkot) टी20 के लिए भारतीय टीम में कोई बदलाव होगा. दरअसल, जहीर खान (Zaheer Khan) का मानना है कि अगर भारतीय टीम को बदलाव करना होता तो तीसरे मैच में बदलाव जरूर करते. लेकिन जब तीसरे मैच में भारतीय टीम बिना किसी बदलाव के उतरी और जीत दर्ज की तो मुझे नहीं लगता है कि अगले मैच में टीम इंडिया बदलाव के साथ उतरेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के अलावा साउथ अफ्रीका (South Africa) के पास 16 ओवर तेज गेंदबाजों के इस्तेमाल करने का विकल्प है.

‘साउथ अफ्रीका की गेंदबाजी बेहद संतुलित’

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) का मानना है कि भले ही साउथ अफ्रीकी टीम पिछला मैच हार गई, लेकिन इस टीम में बदलाव करने की जरूरत नहीं है. जहीर खान के (Zaheer Khan) मुताबिक, साउथ अफ्रीकी गेंदबाजी आक्रमण बेहद संतुलित है. उन्होंने कहा कि साउथ अफ्रीकी गेदबाज पहले मैच से शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. साथ ही स्पिनर के तौर पर तबरेज शम्सी (Tabrez Shamsi) और केशव महाराज (Keshav Maharaj) शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. जबकि इसके अलावा केशव महाराज (Keshav Maharaj) जरूरत पड़ने पर ठीक-ठाक बैटिंग भी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें-

Shahid Afridi ने Virat Kohli के एटीट्यूड पर उठाया सवाल, बोले- ‘क्रिकेट में कर रहे टाइम पास’

Rohit Sharma WC 2019: रोहित ने आज ही के दिन पाकिस्तान के खिलाफ खेली थी 140 रनों की तूफानी पारी, भारत को दिलाई थी जीत

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.