Former Indian Player Aakash Chopra Said That Captain Rishabh Pant Is Not Deciding The Batting Order | IND Vs SA T20: पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बड़ा बयान, कहा

Former Indian Player Aakash Chopra Said That Captain Rishabh Pant Is Not Deciding The Batting Order | IND Vs SA T20: पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बड़ा बयान, कहा

Aakash Chopra On Rishabh Pant Captaincy: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में भारतीय टीम 211 रनों का बचाव करने में नाकामयाब रही. साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस हार के बाद भारतीय कप्तान ऋषभ पंत पर काफी सवाल उठे. जहीर खान और आशीष नेहरा समेत कई दिग्गजों ने ऋषभ पंत की कप्तानी पर सवाल उठाए. अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने बड़ा बयान दिया है.

‘बैटिंग ऑर्डर का फैसला ऋषभ पंत के हाथ में नहीं’

पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा का मानना है कि भारतीय टीम के बैटिंग ऑर्डर का फैसला कप्तान ऋषभ पंत नहीं कर रहे हैं. आकाश चोपड़ा ने कहा कि ऋषभ पंत हमेशा कुछ अलग हटकर सोचते हैं, लेकिन अब तक टीम इंडिया के बैटिंग ऑर्डर को देखकर लगा नहीं है कि बैटिंग ऑर्डर का फैसला वह कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि ऋषभ पंत का काम मैदान में फील्डिंग लगाना और गेंदबाजी में बदलाव करना होगा. लेकिन जहां तक बैटिंग ऑर्डर का सवाल है तो ये फैसला हेड कोच राहुल द्रविड़ के हाथों में हो सकता है.

‘ऋषभ पंत बाकी कप्तानों की तरह नहीं’

आकाश चोपड़ा ने कहा कि ऋषभ पंत बाकी कप्तानों की तरह नहीं हैं. दरअसल, पूर्व भारतीय खिलाड़ी का मानना है कि ऋषभ पंत हमेशा कुछ न कुछ हटकर करते रहते हैं. उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत हमेशा आउट ऑफ द बॉक्स चीजें करने की कोशिश करते हैं. हमने देखा कि उन्होंने कुलदीप यादव से आईपीएल में कई बार उनके पूरे चार ओवर तक नहीं कराए. उन्होंने आगे कहा कि ऋषभ पंत अलग तरह के कप्तान हैं. जहां तक बैटिंग ऑर्डर का सवाल है तो मुझे नहीं लगता है कि इसका फैसला पंत के हाथ में है.

ये भी पढ़ें-

Sachin Tendulkar: पूर्व भारतीय कप्तान का बड़ा बयान, कहा- सचिन, द्रविड़ और अजहरूद्दीन जैसे खिलाड़ियों से मेरी तुलना नहीं

IND vs SA 2nd T20: आज के मैच में यह खास रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं क्विंटन डिकॉक, धोनी के क्लब में शामिल होने का मौका

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.