Former Indian Player Sunil Gavaskar Said That All-rounder Hardik Pandya Will Be A Match Winner For The Indian Team

Former Indian Player Sunil Gavaskar Said That All-rounder Hardik Pandya Will Be A Match Winner For The Indian Team

Sunil Gavaskar On Hardik Pandya: आस्ट्रेलिया में होने वाले T20 वर्ल्ड कप में अब महज 4 महीने का वक्त रह गया है. भारत समेत ज्यादातर टीमें इस वर्ल्ड कप की तैयारी में जुट गई है. फिलहाल, भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है. इसके बाद भारतीय टीम इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी. अब बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है. लिटिल मास्टर ने भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की.

‘हार्दिक पांड्या मैच विनर खिलाड़ी’

सुनील गावस्कर का मानना है कि हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के मैच विनर साबित होंगे. उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या आस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं. गावस्कर ने आगे कहा कि हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी में अहम योगदान दे सकते हैं. साथ ही सुनील गावस्कर का मानना है कि हार्दिक पाडंया नई बॉल से भी बेहतर गेंदबाजी कर सकते हैं.

पांड्या की कप्तानी में चैंपियन बनी गुजरात टाइटंस

गौरतलब है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या की वापसी हुई है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच में हार्दिक पांड्या ने 12 बॉल पर 31 रनों की पारी खेली. इससे पहले हार्दिक पांड्या के लिए IPL 2022 सीजन शानदार रहा. पांड्या की अगुवाई में गुजरात टाइटंस ने अपने पहले ही सीजन में खिताब अपने नाम किया. हार्दिक पांड्या ने इस सीजन 16 मैचों में 458 रन बनाने के अलावा 8 विकेट अपने नाम किया.

ये भी पढ़ें-

IND vs SA: उमरान मलिक को पिछले 10 साल का सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाज मानते हैं वेंगसरकर, बोले- ‘खेलने का मौका न देना बड़ी गलती’

IND vs SA 2nd T20: फिर दिखा गंभीर का लखनऊ प्रेम, कार्तिक को बाहर कर इस खिलाड़ी को प्लेइंग XI में शामिल करने की मांग की

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.