Gautam Gambhir Believes That Ishan Kishan Should Open With Rohit Sharma In T20 World Cup

Gautam Gambhir Believes That Ishan Kishan Should Open With Rohit Sharma In T20 World Cup

इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलियाई जमीन पर टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है. वर्ल्ड कप होने में अभी भले ही चार महीने का वक्त बाकी हो लेकिन टीम इंडिया के लिए बेस्ट प्लेइंग 11 का हो सकती है इस बात को लेकर दिग्गज खिलाड़ियों में चर्चा तेज है. पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर का मानना है कि वर्ल्ड कप में ओपनिंग में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पार्टनर के तौर पर ईशान किशन (Ishan Kisan) परफेक्ट च्वाइस हो सकते हैं.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज में ईशान किशन ने अच्छा फॉर्म दिखाया है. दो मैचों में किशन 110 रन बना चुके हैं. गंभीर ने कहा, ”ईशान किशन जिस अप्रोच के साथ बल्लेबाजी करते हैं वो टीम इंडिया के लिए फायदेमंद है. ईशान किशन की अप्रोच फीयरलैस है और वह टीम इंडिया के लिए एक अच्छा विकल्प है.”

वर्ल्ड कप में हालांकि रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल टीम इंडिया के फर्स्ट च्वाइस ओपनर होंगे. इस पर गंभीर ने कहा, ”टीम मैनेजमेंट को किशन के बारे में सोचना चाहिए. राहुल मीडिल ऑर्डर में खेल सकते हैं. किशन टॉप ऑर्डर में अच्छा खेलते हैं. किशन को टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में रखना चाहिए.”

बैकअप ओपनर हो सकते हैं किशन

बता दें कि ईशान किशन के फॉर्म को लेकर हालांकि अभी ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है. इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में ईशान किशन सबसे मंहगे प्लेयर थे. लेकिन शुरुआती दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद किशन का फॉर्म अच्छा नहीं रहा और उन पर कईसवाल खड़े हुए.

हालांकि ईशान किशन टीम इंडिया को विकेटकीपिंग में भी बैकअप का ऑप्शन उपलब्ध करवाते हैं. ऐसे में पिछले वर्ल्ड कप की तरह इस बार भी ईशान किशन को बैकअप ओपनर और बैकअप विकेटकीपर के तौर पर टीम इंडिया में जगह मिल सकती है.

VVS Laxman आयरलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया के मुख्य कोच बनेंगे, कोचिंग स्टाफ में इन मेंबर्स को मिलेगी जगह

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.