India vs South Africa second T20I match live streaming know when and where to watch

India vs South Africa second T20I match live streaming know when and where to watch
Rishabh Pant at the Barabati Stadium, Cuttack - India TV Hindi
Image Source : TWITTER@BCCI
Rishabh Pant at the Barabati Stadium, Cuttack 

Highlights

  • भारत बनाम साउथ अफ्रीका दूसरा टी20 मैच
  • कप्तान पंत को गेंदबाजों से बेहतर प्रदर्शन की होगी उम्मीद
  • सीरीज के पहले मैच में भारत को मिली थी हार

भारतीय कप्तान ऋषभ पंत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच टी20 मैच की सीरीज में वापसी के लिए रविवार को होने वाले दूसरे टी20 मुकाबले में अपने गेंदबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी। इस सीरीज में पहली बार टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे पंत को पहले मैच में अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर और रासी वैन डर डुसेन ने हार का कड़वा घूंट पिलाया था। इन दोनों ने ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारियां खेलकर 212 रन के लक्ष्य को हासिल किया और सीरीज में भारत पर 1-0 की बढ़त बना ली। इसके अलावा वह आईपीएल में भी दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ्स में पहुंचाने में नाकाम रहे थे। ऐसे में वह अगले मैच में साउथ अफ्रीका को पटखनी देने की हर मुमकिन कोशिश करेंगे जो इस मुकाबले को हाई वोल्टेज बना सकता है।

भारत बनाम साउथ अफ्रीका दूसरा टी20 मैच कहां होगा आयोजित?

दिल्ली में हुए पहले मैच को गंवाने के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया का काफिला ओडिशा पहुंच चुका है। दूसरा मुकाबला कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जाएगा।        

कितने बजे शुरू होगा सीरीज का दूसा मैच?

भारत बनाम साउथ अफ्रीका मैच शाम सात बजे शुरू होगा और टॉस ठीक आधे घंटे पहले यानी साढ़े छह बजे होगा। आईपीएल 2022 के शाम वाले मुकाबले साढ़े सात बजे शुरू होते थे, जिसका टॉस सात बजे होता था।

कहां देखे मैच का लाइव प्रसारण?

पहले मैच की तरह भारत – साउथ अफ्रीका सीरीज का दूसरा मैच भी स्टार स्पोर्ट्स पर टेलीकास्ट होगा, जहां आप इसे लाइव देख सकते हैं। इस मैच का प्रसारण हिंदी, अंग्रेजी समेत कुछ अन्य भाषाओं में भी किया जाएगा।

कहां होगी मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

अगर आप इस मुकाबले का लुत्फ इंटरनेट के माध्यम से लेना चाहते हैं, तो यह आपके लैपटॉप, कंप्यूटर या मोबाइल पर भी उपलब्ध होगा। इस पूरी सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी।

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.