Indian Superstar Veer Mahan Became A Fan Of This Legend Said We Should Also Be Like Him

Indian Superstar Veer Mahan Became A Fan Of This Legend Said We Should Also Be Like Him

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना (John Cena) अपने फैंस से अक्सर मिलते रहते हैं. हाल में उन्होंने अपने एक ख़ास फैन मिशा से मुलाकात की. वो मानसिक रूप से असक्षम हैं और यूक्रेन में युद्ध की वजह से घर तबाह होने के बाद अमेरिका में रह रही हैं. इस दौरान मिशा को उत्साहित करने के लिए उनकी मां ने जॉन सीना को बुलाया था. 

जिसके बाद जॉन सीना उनके घर गए थे और उन्होंने मिशा के साथ समय बिताया था. इसके अलावा उनके पूरे परिवार से भी मुलाकात की. उन्होंने मिशा को मोटीवेट करने की कोशिश की. जॉन सीना ने अपने फैन को टीशर्ट और WWE चैंपियनशिप बेल्ट भी गिफ्ट दी.  जिसके बाद WWE उनकी इस मुलाकात का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसके बाद पूरी दुनिया में सब जॉन सीना की तारीफ कर रहे हैं. इसी कड़ी में WWE Raw सुपरस्टार वीर महान ने भी उनकी तारीफ की है. 

 

सीना की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि हमे दूसरों की लाइफ के इजी बनाने की कोशिश करनी चाहिए. इसके लिए भले ही कम या ज्यादा मेहनत क्यों ना लगे. कुछ लोग  जोस एंड्रेस की तरह पूरी दुनिया में सबकी मदद करते हैं. ऐसे लोगों को संभालने की जरूरत है. इस समय ऐसे लोगों की ज्यादा जरूरत है. हम सभी को जॉन सीना की तरह बनाना चाहिये. 

बता दें कि जल्द ही जॉन सीना एक बार फिर से WWE रिंग में नजर आने वाले हैं. वो 27 जून को एक बार फिर से रिंग में वापसी करने वाले हैं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE की सत्रह से उन्हें बुक करता है. 

ये भी पढ़ें…

IPL 2022: किच्चा सुदीप को राजस्थान रॉयल्स ने दिया खास तोहफा, एक्टर ने जोस बटलर को कहा थैंक्यू

Stuart Broad PUB: स्टुअर्ट ब्रॉड के पब में लगी भीषण आग, दूसरा टेस्ट खेल रहे हैं इंग्लैंड के तेज गेंदबाज, देखिए वीडियो

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.