John Cena Has Taught Me A Lot Big Disclosure Of Former WWE Champion The Miz

John Cena Has Taught Me A Lot Big Disclosure Of Former WWE Champion The Miz

मॉडर्न एरा में जॉन सीना (John Cena) सबसे बड़े WWE स्टार हैं. वो पिछले एक दशक से भी ज्यादा समय से WWE के फेस बने हुए हैं. इसके अलावा वो कई युवा स्टार्स के आइडियल भी हैं. इसी कड़ी में अब 2 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन द मिज़ (The Miz) ने भी जॉन सीना की तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि उन्हें भी जॉन सीना से काफी कुछ सीखने को मिला है.

In the Kliq के लेटेस्ट एपिसोड में मिज़ ने जॉन सीना को लेकर बात की. इस दौरान जब उन्हें पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी जॉन सीना से एडवाइस ली है. जिस पर द मिज़ ने कहा कि उन्हें जॉन सीना से बहुत कुछ जानने को मिला है. 

जॉन सीना को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनके पास रेसलिंग को लेकर काफी ज्यादा नॉलेज हैं. अगर आप उन्हें सीखना चाहते हैं तो वो आप को बहुत कुछ सीखा सकते हैं. वो हमेशा ही कुछ नया सीखने के लिए तैयार रहते हैं. जैसे किस चीज़ पर कैसे ध्यान देना है और किस चीज़ को कब और कैसे करना है. जॉन सीना ने मेरी भी काफी ज्यादा मदद की है और मुझे भी उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला है. बता दें कि ऑन टीवी पर दोनों ही स्टार्स एक-दूसरे के दुश्मन के रूप में नजर आते हैं. 

गौरतलब है कि जॉन सीना 27 जून को रॉ में वापसी करने वाले हैं. जहां पर वो WWE में अपने 20 साल पूरे होने का जश्न मनाएंगे. हालांकि इस दौरान उनके अगले फ्यूड को लेकर भी बड़ा ऐलान हो सकता है. रिपोर्ट्स के अनुसार उनके और थ्योरी के बीच फ्यूड शुरू हो सकता है. जिसके बाद ये दोनों ही स्टार्स Summerslam में नजर आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें..

Watch: फुटबॉल मैच में चल गए लात-घूंसे, वायरल हो रहा भारत-अफगान मुकाबले का यह वीडियो  

Manpreet Kaur: चार साल के डोपिंग बैन के बाद मनप्रीत कौर की दमदार वापसी, गोला फेंक में तोड़ा अपना ही नेशनल रिकॉर्ड

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.