KL Rahul Reaches Germany For treatment Of Groin Injury users Trolled taking Athiya Shetty Name चोट के इलाज के लिए जर्मनी पहुंचे केएल राहुल, यूजर्स ने लिए मजे कहा- इंजरी तो बहाना है…

KL Rahul Reaches Germany For treatment Of Groin Injury users Trolled taking Athiya Shetty Name चोट के इलाज के लिए जर्मनी पहुंचे केएल राहुल, यूजर्स ने लिए मजे कहा- इंजरी तो बहाना है…
केएल राहुल जर्मनी...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER KL RAHUL
केएल राहुल जर्मनी में

Highlights

  • केएल राहुल साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले हो गए थे चोट के कारण बाहर
  • फरवरी 2022 के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेले हैं राहुल
  • केएल राहुल जर्मनी में करवाएंगे अपनी दाईं ग्रोइन की चोट का इलाज

भारतीय क्रिकेटर और टेस्ट टीम के उपकप्तान बनाए गए केएल राहुल (KL Rahul) चोट के इलाज के लिए जर्मनी पहुंच गए हैं। आपको बता दें कि हाल ही में साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज के लिए राहुल को टीम की कमान सौंपी गई थी लेकिन राहुल दाईं ग्रोइन की इंजरी के कारण बाहर हो गए थे। इसी कारण राहुल अब इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच का भी हिस्सा नहीं होंगे। क्रिकेटर ने सोमवार रात जर्मनी पहुंचकर अपनी फोटो शेयर की और फैंस से दुआएं मांगी।

केएल राहुल के इस पोस्ट पर ज्यादातर लोगों ने तो उनके जल्दी फिट होने के लिए दुआएं की। कईयों ने उन्हें अपना पसंदीदा क्रिकेटर भी बताया। लेकिन कुछ यूजर्स ने राहुल के इस पोस्ट पर मजे लिए और यह तक कह डाला कि, इंजरी तो बहाना है…। इसके अलावा कई लोगों ने इस बात को भी दर्शाया कि वह अब अपनी इंजरी काउंट को गिन लें। गौरतलब है कि इस साल फरवरी के बाद से कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेले हैं। हालांकि आईपीएल में वह लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी करते नजर आए थे।

“…सुनील शेट्टी की बेटी को घुमाना है”

केएल राहुल ने जर्मनी पहुंचकर कुछ फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। कुछ यूजर्स उनकी फिटनेस और लगातार इंजरी को लेकर भड़क गए। वहीं कुछ ने उनके निजी जीवन को लेकर भी मजे लिए। दरअसल पिछले कुछ समय से केएल राहुल बॉलीवुड दिग्गज सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं। इसी को लेकर एक यूजर ने लिखा कि, ‘इंजरी तो बहाना है…सुनील शेट्टी की बेटी को घुमाना है।’ इसके अलावा एक यूजर ने यह भी लिखा कि मजे करिए आपकी जरूरत ऑस्ट्रेलिया में नहीं हैं, ईशान किशन हैं रिप्लेसमेंट के लिए।

केएल राहुल के पोस्ट पर कुछ यूजर्स के ट्वीट

Image Source : TWITTER SCREENSHOTS

केएल राहुल के पोस्ट पर कुछ यूजर्स के ट्वीट

ईशान बन सकते हैं राहुल के लिए खतरा

गौरतलब है कि हाल ही में पिछली कुछ सीरीज से ईशान किशन लगातार अच्छा प्रदर्शन टी20 में करते आ रहे हैं। पिछली 10 पारियों में वह 382 रन बना चुके हैं। हाल ही में जारी हुईं टी20 रैंकिंग में भी ईशान 7वें नंबर पर काबिज हैं और टॉप 10 में मौजूद एकमात्र भारतीय बल्लेबाज हैं। साउथ अफ्रीका सीरीज में भी ईशान किशन ने दो अर्धशतक के साथ 206 रन बनाए। ऐसे में राहुल की लगातार इंजरी और ईशान किशन का लाजवाब फॉर्म सीनियर क्रिकेटर की जगह पर खतरा बन सकता है आगामी टी20 वर्ल्ड कप में।

ईशान किशन का आखिरी 10 T20I में प्रदर्शन

Image Source : INDIA TV

ईशान किशन का आखिरी 10 T20I में प्रदर्शन

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.