Kl Rahul Shared Photos In Recovery Mode From Injury Indian Cricket Team

Kl Rahul Shared Photos In Recovery Mode From Injury Indian Cricket Team

KL Rahul Team India: टीम इंडिया के बैट्समैन केएल राहुल भले ही आगामी दौरों में नहीं खेल पाएंगे, लेकिन वे पूरी तरह फिट होने के बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी जरूर करना चाहेंगे. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले चोट लगने के बाद कप्तान राहुल बाहर हो गए थे.

राहुल ने इंजरी के बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) को सूचना दी, जहां मेडिकल टीम ने बल्लेबाज का आकलन किया और यह तय किया गया कि वह पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लैंड नहीं जा पाएंगे.  हालांकि, बल्लेबाज रिकवरी पर पूरा ध्यान दे रहे हैं, क्योंकि उन्होंने सोमवार को कू ऐप पर अपनी तस्वीरें साझा कीं और कैप्शन दिया “मेरे लिए प्रार्थना करते रहिए. “

इंग्लैंड दौरे की शुरुआत करने के लिए टीम इंडिया 16 जून को इंग्लैंड पहुंची. भारत 1 जुलाई से शुरू होने वाले ओल्ड ट्रैफर्ड में पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लैंड के साथ भिड़ेगा. 

पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट को इंग्लैंड में भारत की 2021 श्रृंखला के पांचवें मैच के रूप में गिना जाएगा, जिसमें मेहमान 2-1 से आगे हैं.  2021 में कोविड-19 के प्रकोप के बाद अंतिम समय में पांचवें टेस्ट को स्थगित कर दिया गया था.  टीम इंडिया 24 जून से 27 जून तक लीसेस्टरशायर के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच भी खेलेगी. 


यह भी पढ़ें : Team India के पूर्व खिलाड़ी ने ऋषभ पंत पर जताया भरोसा, टी20 विश्वकप को लेकर कही खास बात

Dravid on Karthik: टी20 विश्वकप में दिनेश कार्तिक खेलेंगे या नहीं, कोच राहुल द्रविड़ ने किया साफ

 

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.