Madhya Pradesh Vs Mumbai Final Shubham Sharma Hit Century Ranji Trophy 2022

Madhya Pradesh Vs Mumbai Final Shubham Sharma Hit Century Ranji Trophy 2022

Shubham Sharma Madhya Pradesh vs Mumbai Ranji Trophy 2022 Final: रणजी ट्रॉफी 2021-22 का फाइनल मैच मध्य प्रदेश और मुंबई के बीच खेला जा रहा है. मुंबई ने पहली पारी में ऑल आउट होने तक 374 रन बनाए. इसके जवाब में एमपी के खिलाड़ी पहली पारी में 300 से ज्यादा रन बना चुके हैं. इस दौरान टीम के लिए यश दुबे शतकीय पारी के बाद नाबाद खेल रहे हैं. जबकि शुभम शर्मा सेंचुरी के बाद आउट हो गए. उन्होंने दमदार बैटिंग करते हुए 15 चौके और एक छक्का लगाया. शुभम ने चौका लगाकर शतक पूरा किया.

मध्य प्रदेश के लिए पहली पारी में यश और हिमांशु मंत्री ओपनिंग करने आए. इस दौरान हिमांशु महज 31 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. उनके आउट होने के बाद शुभमन मैदान पर पहुंचे. उन्होंने यश के साथ मजबूत साझेदारी निभाई. इस दौरान दोनों ही खिलाड़ियों ने शतक जड़े. यश शतकीय पारी के बाद अब भी खेल रहे हैं. वे इस पारी में 12 चौके लगा चुके हैं. जबकि शुभम शतक के बाद आउट हो गए.

शुभम ने 215 गेंदों का सामना करते हुए 116 रन बनाए. उनकी इस पारी में 15 चौके और एक छक्का शामिल रहा. शुभम ने अंत में चौका लगाकर शतक पूरा किया. इस तरह मध्य प्रदेश ने पहली पारी में 300 से ज्यादा रन बना लिए हैं. टीम के बेहतरीन खिलाड़ी रजत पाटीदार अर्धशतक लगाकर खबर लिखने तक क्रीज पर मौजूद थे.

गौरतलब है कि मुंबई ने पहली पारी में ऑल आउट होने तक 374 रन बनाए. इस दौरान सरफराज खान ने शतक जड़ा. उन्होंने 243 गेंदों का सामना करते हुए 134 रन बनाए. सरफराज की इस पारी में 13 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. यशस्वी जायसवाल ने भी अच्छी पारी खेली. उन्होंने 163 गेंदों का सामना करते  हुए 78 रन बनाए. यशस्वी की इस पारी में 7 चौके और एक छक्का शामिल रहा. 

यह भी पढ़ें : IND vs ENG 5th Test: केएल राहुल की गैरमौजूदगी को टीम इंडिया के लिये बड़ा झटका मानते हैं संजय मांजरेकर, कही ये बड़ी बात

Sarfaraz Khan के लिए आसान नहीं होगा टीम इंडिया में जगह बनाना, इन दिग्गज खिलाड़ियों से है टक्कर

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.