Mohammad Shami Clean Bold Cheteshwar Pujara On Duck Leicestershire Vs India Warm-up Match

Mohammad Shami Clean Bold Cheteshwar Pujara On Duck Leicestershire Vs India Warm-up Match

Cheteshwar Pujara Mohammed Shami Leicestershire vs India: भारत और लिसेस्टरशायर के बीच वॉर्म-अप मैच खेला  जा रहा है. इस मुकाबले में भारत ने पहली पारी में 246 रन बनाकर पारी घोषित कर दी. टीम इंडिया के लिए इस मैच में श्रीकर भरत ने शानदार बैटिंग की. जबकि लिसेस्टरशायर के खिलाड़ी पहली पारी खेल रहे हैं. इस दौरान मोहम्मद शमी ने चेतेश्वर पुजारा को जीरो पर आउट कर दिया. पुजारा और ऋषभ पंत समेत कुछ भारतीय खिलाड़ी लिसेस्टरशायर के लिए खेल रहे हैं. पुजारा के विकेट का वीडियो वायरल हो रहा है.

लिसेस्टरशायर की पहली पारी में पुजारा तीसरे नंबर पर बैटिंग करने आए. इस दौरान उन्होंने 6 गेंदों का सामना किया, लेकिन एक भी रन नहीं बना पाए. वे शमी की गेंद का शिकार बन गए. उन्हें शमी ने बोल्ड कर दिया. इसके बाद शमी जश्न मनाने के लिए पुजारा के कंधे पर चढ़ गए. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस को शमी का यह अंदाज बहुत पसंद आया. अहम बात यह है कि तेज गेंदबाज शमी फॉर्म में हैं. यह टीम इंडिया के लिए फायदेमंद है.

गौरतलब है कि यह वॉर्म-अप मैच 23 जून से 26 जून तक खेला जाएगा. इसके बाद भारतीय टीम 1 जुलाई से डर्बीशायर के खिलाफ टी20 वॉर्म-अप मैच खेलेगी. जबकि एक जुलाई से ही भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच खेला जाएगा. यह मैच बर्मिंघम में आयोजित होगा.

यह भी पढ़ें : IND Vs ENG: रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ के लिए आसान नहीं राह, इंग्लैंड ने इसलिए बढ़ाई मुश्किल

David Warner के दोबारा से कप्तान बनने की संभावना बढ़ी, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से हुई यह अपील

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.