News Details

  • Home -
  • News Details

JioBook को धराशायी कर देगा ये 15 हजार का Laptop, लॉन्चिंग से पहले ही लूट ली महफिल
research

PrimeBook Laptop: मार्केट में एक नया दमदार लैपटॉप आ रहा है जो जिओ बुक लैपटॉप को मार्केट में कड़ी टक्कर दे सकता है इस लैपटॉप में न सिर्फ पावरफुल बैटरी है बल्कि इसमें एक बड़ी डिस्प्ले और पावरफुल कैमरा भी लगा है.

Cheapest Laptop: शार्क टैंक इंडिया से चर्चा में आए प्राइम बुक लैपटॉप को तैयार करने वाले आईआईटी के स्टूडेंट्स ने मानो मार्केट में तहलका मचा दिया है. छात्रों ने मिलकर जो लैपटॉप तैयार किया है वह जिओ बुक लैपटॉप का सीधा प्रतिद्वंदी माना जा रहा है क्योंकि जिओ बुक को मार्केट में ठीक-ठाक रिस्पांस ही मिला है ऐसे में अगर प्राइम बुक सफल होता है तो यह जियो बुक के लिए खतरा बन सकता है. खास बात यह है कि प्राइम बुक को भी उसी बजट रेंज में उतारा जा रहा है जो जियो बुक की है. इतना ही नहीं इसमें कुछ दमदार फीचर्स भी ऑफर किए गए हैं जो शायद जियो बुक में भी नहीं मिलेंगे.

क्या है खासियत
आपको बता दें कि प्राइम बुक देखने में एक बेहद ही शानदार लैपटॉप है जिसका वजन काफी हल्का है और शार्क टैंक इंडिया की तरफ से इसे फंडिंग भी मिल चुकी है. आपको बता दें कि इस लैपटॉप में वैसे तो काफी सारी खूबियां हैं लेकिन इसमें सबसे पहले आपको 4G सिम कनेक्टिविटी मिलेगी जिससे आप 24 घंटे इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं. इतना ही नहीं इस लैपटॉप में मीडियाटेक प्रोसेसर भी दिया जाएगा जो एक बेहतरीन परफॉर्मेंस ऑफर करेगा. लैपटॉप को और भी ज्यादा खास बनाएगा इसमें दिया जाने वाला प्राइम ओएस. इस लैपटॉप में यूजर्स को एक एंड्रॉयड आधारित इंटरफ़ेस मिलेगा जो आपको आपके स्मार्टफोन की याद दिलाएगा.

इस लैपटॉप में आपको की मैपिंग की सुविधा भी दी जाएगी. यह खासियत शायद ही इस रेंज के किसी लैपटॉप में दी जा रही है. इसमें आपको टचपैड मैपिंग भी ऑफर की जाएगी जिससे आप टचपैड से ही कुछ स्पेसिफिक कंट्रोल हासिल कर पाएंगे. जैसा कि हमने आपको बताया कि इसमें आपको काफी सारे फीचर्स मिलेंगे लेकिन इसकी कीमत ₹15000 की रेंज में होगी और कंपनी ने इसे फ्री बुक करने का ऑप्शन शुरू कर दिया है.