Paul Heyman’s Big Announcement Before The Title Match Between Roman Reigns And Riddle

Paul Heyman’s Big Announcement Before The Title Match Between Roman Reigns And Riddle

स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते के शो में  रोमन रेंस (Roman Reigns) और रिडल (Riddle) के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा. इस मैच को लेकर फैंस अभी से काफी ज्यादा उत्साहित हैं. हालांकि इस मैच को और ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए पॉल हेमन (Paul Heyman) ने एक बड़ा दांव खेला है. उन्होंने इस मैच में एक बड़ी शर्त जोड़ दी है. 

दरअसल, RAW के दौरान पॉल हेमन (Paul Heyman) मिज़ टीवी सैगमेंट में नजर आए थे. इस दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि रिडल के खिलाफ रोमन रेंस आसानी से मैच जीत जाएंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि उन्होंने WWE मैनेजमेंट से बात करके रिडल और रोमन के मैच में एक कंडीशन भी जोड़ दी है. इस कंडीशन के अनुसार अगर रिडल की रेंस के खिलाफ हार जाते हैं तो रोमन रेंस के चैंपियन रहते हुए वो फिर कभी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल मैच में नजर नहीं आएंगे. 

रिडल पहले ही चुके हैं चेतावनी 

उन्होंने रोमन रेंस को धमकी दी है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है मेरे लिए वहां चीज़े बेहद आसान है. मैं WWE यूनिवर्स से वादा करता हूं कि मैं रोमन रेंस से बदला लूंगा. वो मुझे कभी नहीं भूलेंगे. वो मुझे याद रखेंगे और वो रैंडी ऑर्टन को याद रखेंगे. मैं आप को गारंटी देता हूँ कि SmackDown के अगले एपिसोड को कभी नहीं भूल पाएंगे. वो अपनी लाइफ में कभी RK-Bro को नहीं भूल पाएंगे. 

बता दें कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में रोमन रेंस का सामना रिडल से होगा. इस मैच में रोमन अपना टाइटल उनके खिलाफ डिफेंड करते हुए नजर आएंगे. ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस मुकाबले को बुक करता है.

यह भी पढ़ें..

Watch: फुटबॉल मैच में चल गए लात-घूंसे, वायरल हो रहा भारत-अफगान मुकाबले का यह वीडियो  

Manpreet Kaur: चार साल के डोपिंग बैन के बाद मनप्रीत कौर की दमदार वापसी, गोला फेंक में तोड़ा अपना ही नेशनल रिकॉर्ड

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.