Rajasthan Royals Director Kumar Sangakkara Said Ravichandran Ashwin Should Bowl More Off Spin Ball

Rajasthan Royals Director Kumar Sangakkara Said Ravichandran Ashwin Should Bowl More Off Spin Ball

Kumar Sangakara On Ravi Ashwin: IPL 2022 के फाइनल में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट (Director Of Cricket) कुमार संगकारा (Kumar Sangakara) स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravi Ashwin) पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि रवि अश्विन (Ravi Ashwin) महान बॉलर हैं, लेकिन वह अपनी बॉल को स्पिन करने से बचते हैं.

उन्हें अपनी बॉलिंग के दौरान ज्यादा से ज्यादा स्पिन बॉल डालने पर जोर देना चाहिए. श्रीलंका के पूर्व कप्तान ने कहा कि रवि अश्विन (Ravi Ashwin) ने हमारे लिए शानदार काम किया है. उन्होंने क्रिकेट के मैदान में काफी उपलब्धियां हासिल की हैं और वो एक लीजेंडरी प्लेयर हैं.

‘रवि अश्विन को ऑफ स्पिन पर ज्यादा जोर देना होगा’

श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा (Kumar Sangakara) ने कहा कि इस बात में दोराय नहीं कि रवि अश्विन (Ravi Ashwin) महान गेंदबाज हैं. लेकिन उन्हें अपनी बॉलिंग में सुधार करने की जरूरत है. खासतौर पर उन्हें ऑफ स्पिन पर ज्यादा जोर देना होगा. गौरतलब है कि गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ फाइनल में रवि अश्विन (Ravi Ashwin) का प्रदर्शन खास नहीं रहा. इस मैच में रवि अश्विन (Ravi Ashwin) के 3 ओवर में 32 रन बने. साथ ही अश्विन विकेट लेने में नाकाम रहे. गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ इस फाइनल मैच में रवि अश्विन (Ravi Ashwin) को 12वें ओवर में बॉलिंग करने बुलाया गया. उस वक्त क्रीज पर गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और ओपनर शुभमन गिल (Shubhman Gill) बैटिंग कर रहे थे. दोनों बल्लेबाजों ने इस ऑफ स्पिनर के खिलाफ आसानी से रन बनाए.

फाइनल मैच में हारी राजस्थान रॉयल्स

अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेले गए इस मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने टॉस जीतकर पहले बटिंग करने का फैसला किया. लेकिन सैमसन का यह फैसला गलत साबित हुआ. राजस्थान रॉयल्स (RR) 20 ओवर में 9 विकेट पर महज 130 रन बना सकी. गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने इस लक्ष्य को 18.1 ओवर में 3 विकेट पर हासिल कर लिया. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के ओपनर जोस बटलर (Jos Buttler) को ऑरेंज कैप (Orange Cap) मिला, जबकि युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) को पर्पल कैप मिला.

ये भी पढ़ें-

IPL 2022: हार्दिक की कप्तानी से लेकर नेहरा के टिप्स तक, गुजरात के चैंपियन बनने के 5 बड़े कारण

Video: गुजरात टाइटंस के चैंपियन बनने पर इमोशनल हुईं नताशा, मैदान पर ही हार्दिक को लगा लिया गले

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.