Ravindra Jadeja Shares Photo With New Friend Pigeon

Ravindra Jadeja Shares Photo With New Friend Pigeon

Ravindra Jadeja’s New Post: टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ जारी 5 मैचों की टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. हालांकि वह 1 जुलाई को इंग्लैंड (England) के खिलाफ लॉर्ड्स में खेले जाने वाले टेस्ट के लिए टीम इंडिया की टेस्ट स्क्वाड (Indian Test Team) का हिस्सा जरूर हैं. यह टीम 19 जून को इंग्लैंड दौरे पर रवाना होगी. यानी अभी इसमें काफी वक्त है, ऐसे में जडेजा अपने इस खाली वक्त का उपयोग नए दोस्त बनाने में कर रहे हैं. 

जडेजा का यह नया दोस्त कोई और नहीं बल्कि एक कबूतर है. जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. इसमें वह एक कबूतर के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, ‘नए दोस्त बना रहा हूं’

जडेजा के लिए बेहद खराब रहा था IPL 2022
IPL 2022 में रविंद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी सौंपी गई थी. वह इस सीजन में कप्तान के तौर पर तो विफल रहे ही, साथ ही बल्ले और गेंद से भी पूरी तरह नाकाम रहे. शुरुआती 6 मुकाबलों के बाद ही उन्होंने चेन्नई की कप्तानी से हटने का फैसला ले लिया. इसके बाद वह कुछ मैच धोनी की कप्तानी में खेले और फिर अचानक उनके चोटिल होने की खबर आई और वह पूरे IPL से बाहर हो गए.

यह भी पढ़ें..

FIFA World Cup 2022: बायरन कैस्टिलो पर FIFA का फैसला आते ही वर्ल्ड कप से बाहर हो गया चिली, जानें क्या है पूरा मामला

Watch: डेरिल मिचेल के सिक्स से टूटा दर्शक का बियर ग्लास, राहुल द्रविड़ भी कर चुके हैं ऐसा

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.