Saharanpur Honeytrap : हनीट्रैप कर 49 को प्यार के जाल में फंसाया, बुलाती थी सुनसान जगह, ऐसी है ‘मुस्कान’ की कहानी

Image Source : FILE PHOTO
Saharanpur Honeytrap :

Highlights

  • 4 महीने में कई शहरों में फैला रैकेट
  • 2020 और 2022 में पुलिस में मामला दर्ज हो चुका
  • जिम में बढ़ाया मेलजोल, फिर ऐंठे पैसे

Saharanpur Honeytrap: हनीट्रैप कर 49 लोगों को फंसाने का एक मामला सहारनपुर से आया है। सहारनपुर की मुस्कान पर 49 से ज्यादा बिजनेसमैन, डॉक्टर और प्रोफेशनल्स को फंसाकर लाखों ठगने के आरोप हैं। उसने सोशल मीडिया को लोगों तक पहुंचने का माध्यम बनाया। उसके खिलाफ 2020 और इस साल यानी 2022 में दो बार पुलिस में मामला दर्ज हो चुका है। फिलहाल वह जमानत पर जेल से बाहर है।

4 महीने में कई शहरों में फैला रैकेट

काशी के गोला घाट रामनगर भीटी की रहने वाली मुस्कान करीब दो साल पहले उत्तर प्रदेश के सहारनपुर आई थी। यहां वो ब्लैकमेलिंग के धंधे में लिप्त हो गई। उसके गिरोह में 6 लोग शामिल हैं। इसमें 2 लड़कियां हैं। वह लोगों को जाल में फंसाने के लिए इंटरनेट से नंबर तलाशती थी, फिर उन नंबरों के जरिए कॉल करके प्यार के जाल में फंसाती थी। सहारनपुर से शुरू हुआ इनका रैकेट 4 महीने में ही मुजफ्फरनगर, शामली, नजीबाबाद, बिजनौर, मेरठ व मुरादाबाद सहित कई शहरों तक पहुंच गया। वो 49 से ज्यादा लोगों को जाल में फंसाकर लाखों रुपए ठग चुकी है।

ऐसे पकड़ में आया मामला

सहारनपुर की मुस्कान ने अन्य लोगों की तरह 25 नवंबर 2020 को थाना मंडी में एक प्रॉपर्टी डीलर को भी अपने प्यार के जाल में फंसाया था। उससे पैसों की डिमांड की। जब उसने मुस्कान की पैसे की डिमांड पूरी नहीं की तो मुस्कान ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी, लेकिन वह डीलर झांसे में नहीं आया। उसने पुलिस के साथ मिलकर उस पर रेप का मुकदमा करा दिया। इसके बाद उसने भी रंगदारी और हनीट्रैप का केस कराया। हालांकि, पुलिस ने अदालत के आदेश पर युवती को गिरफ्तार कर लिया था। 23 जून 2022 को मुस्कान को गिरफ्तारी के बाद जमानत मिल गई।

जिम में बढ़ाया मेलजोल, फिर ऐंठे पैसे

28 मई 2022 को एक अन्य प्रॉपर्टी डीलर ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे को एक युवती ने जिम में अपने प्यार के जाल में फंसाया और पैसे ​की डिमांड की। फिर डिमांड पूरी न करने पर अश्लील वीडियो अपलोड करने की धमकी दी। जिससे बेटा डर गया ओर पिता को सारी बात बताई। बेटे ने बताया कि जिम में मुलाकात के बाद उसे युवती ने एकांत जगह पर बुलाया। और शर्ट उतरवाकर फोटो लीं। इसके बाद कॉल पर 8 लाख रुपए मांगे। थोड़े पैसे दे भी दिए थे। मुस्कान की गैंग में आलिया, उसका पति शहजादा और मनव्वर हैं। ये सभी इंटरनेट पर लोगों को प्यार के जाल में फंसाने के लिए नंबर ढूंढते हैं। पुलिस इनमें से कई को अपना शिकार बना चुकी है। 

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.