Sharad Pawar Is The Best Candidate For The Presidential Election Says Sanjay Raut

Sharad Pawar Is The Best Candidate For The Presidential Election Says Sanjay Raut

Sanjay Raut on President Election: शिवसेना सांसद संजय राउत ने राष्ट्रपति के चुनाव पर बयान देते हुए कहा कि राष्ट्रपति पद के लिए एनसीपी प्रमुख शरद पवार सबसे उपयुक्त उम्मीदवार हैं. पत्रकारों के एक सवाल का जवाब देते हुए संजय राउत ने कहा, ‘यदि देश को राष्ट्रपति चाहिए तो उसके लिए शरद पवार सबसे उपयुक्त है और यदि रबर स्टैंप चुनना है तो बहुत से लोग लाइन में खड़े हैं. यह शासकों को तय करना है कि अगला राष्ट्रपति कौन होगा.अगर देश को एक आदर्श राष्ट्रपति चाहिए, अगर उसे एक अच्छा प्रशासक चाहिए, तो सरकार को राष्ट्रपति का चुनाव करना चाहिए, न कि रबर स्टंप का.’

पिछले 50 वर्षों से अजेय रहे हैं पवार
संजय राउत ने आगे कहा कि शरद पवार देश के एक प्रमुख नेता हैं. सबसे अनुभवी नेता हैं. संसदीय लोकतंत्र में ऐसे नेता होते हैं जो पिछले 50 वर्षों से अजेय रहे हैं. अगर शासकों का दिल बड़ा है, तो वे राष्ट्रपति का चुनाव करेंगे, अन्यथा वे लोगों को चुनेंगे. अगर शरद पवार राष्ट्रपति बनना मंजूर करते हैं तो ये चीजें संभव हैं. बता दें कि संजय राउत इस समय अयोध्या में हैं. महाराष्ट्र के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर राउत अयोध्या में तैयारियों का जायजा ले रहे हैं.

बीजेपी ने नहीं निभाया अपना वादा
पीएम मोदी द्वारा सरकारी पदों पर बंपर भर्ती की घोषणा को लेकर उन्होंने कहा कि हम पीएम मोदी की इस घोषणा का स्वागत करते हैं. राउत ने कहा कि पीएम मोदी ने पीएम चुने जाने पर दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था.इसके बाद बीजेपी ने 5 करोड़ नौकरियां देने का वादा किया, लेकिन उस वादे को पूरा नहीं किया. अब हमें पीएम मोदी के वादे को निभाने की जरूरत है. बता दें कि राष्ट्रपति पद के लिए मतदान अगले महीने 18 जुलाई को होगा. निवर्मान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का कार्यकाल 24 जुलाई को  पूरा हो रहा है. चुनाव आयोग ने राष्ट्रपति चुनाव की अधिसूचना जारी कर दी है.

यह भी पढ़ें:

Maharashtra MLC Election: महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव की 10 सीटों पर उतरे 11 उम्मीदवार, क्या बीजेपी फिर बिगाड़ेगी खेल?

Lawrence Bishnoi: डी कंपनी की तरह मुंबई में वसूली का धंधा करना चाहता था बिश्नोई गैंग, महाराष्ट्र गृह मंत्रालय का खुलासा

 

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.