Sidhu Moose Wala Murder Harbhajan Singh Trolled Asked For Party Gujarat Titans Winner Ipl 2022

Sidhu Moose Wala Murder Harbhajan Singh Trolled Asked For Party Gujarat Titans Winner Ipl 2022

Moose Wala Murder Harbhajan singh Gujarat Titans IPL 2022: गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 के फाइनल में राजस्थान को हराकर खिताब पर कब्जा कर लिया. गुजरात की शानदार जीत से ठीक पहले पंजाब में हुए एक मर्डर ने तहलका मचा दिया. पंजाब के मानसा में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई. वे हत्या के समय अपनी थार गाड़ी को ड्राइव कर रहे थे. मूसे वाला का मर्डर और गुजरात की जीत की खबर लगातार सुर्खियों में है. इस बीच पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. भज्जी को मूसे वाला के फैंस ने काफी भला-बुरा कहा. उन्होंने आशीष नेहरा से गुजरात की जीत के बाद पार्टी मांगी थी. 

दरअसल गुजरात की जीत के बाद हरभजन सिंह ने एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाड़ियों को बधाई दी. भज्जी ने साथ ही टीम के कोच आशीष नेहरा से पार्टी मांग ली. उनका यह ट्वीट मूसे वाले के फैंस को रास नहीं आयी. इसी वजह से भज्जी को ट्विटर पर लोगों ने ट्रोल कर दिया. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ”हाय री बेशर्मी….लोग पंजाब के पुत्तर की हत्या पर शोक मना रहे हैं और ये निर्लज्ज राज्यसभा का सांसद पार्टी मूड में है. एक टुकड़े पर सबकुछ बेच दिया इस बिकाऊ ने.” 

वहीं एक आयुष त्यागी नाम के यूजर ने लिखा, ”ये जाहिल आदमी दिन भर पंजाबियत की बात करके तारीफे बटोरने में लगा रहता है और आज जब पूरा पंजाब रो रहा है तो इसका पार्टी चाहिए.” इसी तरह पंजाब के कई लोगों ने हरभजन को लेकर ट्वीट किया. हालांकि भज्जी ने इस ट्वीट से पहले मूसे वाला के मर्डर को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने दुख जाहिर किया था. 

यह भी पढ़ें : IPL Betting: दिल्ली पुलिस ने 3500 से ज्यादा आरोपी किए गिरफ्तार, IPL मैचों में अवैध सट्टेबाजी का आरोप

GT vs RR Final: पूर्व श्रीलंकाई कप्तान ने बताई रवि अश्विन की कमी, बताया कहां काम करने की जरूरत

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.