South African Player Anrich Nortje Said That By Winning Rajkot T20, South African Team Will Win The Series 3-1

South African Player Anrich Nortje Said That By Winning Rajkot T20, South African Team Will Win The Series 3-1

Anrich Nortje On South African Team: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज का चौथा मैच शुक्रवार को राजकोट (Rajkot) में खेला जाएगा. फिलहाल, साउथ अफ्रीकी टीम 5 टी20 मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे है. राजकोट टी20 से पहले साउथ अफ्रीकी तेज गेंदबाज एर्निक नॉर्खिया (Anrich Nortje) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हमारी टीम शानदार फॉर्म में है. हम राजकोट टी20 जीतकर 3-1 से सीरीज अपने नाम कर लेंगे. इससे पहले तीसरे टी20 मैच में साउथ अफ्रीकी टीम को 48 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. यह मैच विशाखापत्तनम में खेला गया था.

‘साउथ अफ्रीकी टीम शानदार फॉर्म में’

एर्निक नॉर्खिया (Anrich Nortje) ने चौथे टी20 मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस (PC) में कहा कि शुक्रवार को मैच खेला जाएगा. इस पर हम मैच के दिन टीम मीटिंग में बात करेंगे. उन्होंने कहा कि साउथ अफ्रीका (South Africa) के सभी खिलाड़ी शानदार में हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी बेंच स्ट्रेंथ (Bench Strenght) के खिलाड़ी पिच पर मौजूद खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं. साउथ अफ्रीकी पेसर ने कहा कि कुछ खिलाड़ी काफी दिनों से क्रिकेट नहीं खेले हैं, ऐसे खिलाड़ियों को फिर से मैदान पर देखने के लिए काफी उत्साहित हूं.

‘क्विंटन डीकॉक के खेलने पर संशय बरकरार’

गौरतलब है कि पहले टी20 में चोट लगने के बाद साउथ अफ्रीकी ओपनर क्विंटन डीकॉक (Quinton de Kock) टीम से बाहर हैं. क्विंटन डीकॉक (Quinton de Kock) दूसरे और तीसरे टी20 मैच में साउथ अफ्रीकी टीम का हिस्सा नहीं थे. जब एर्निक नॉर्खिया (Anrich Nortje) से ओपनर क्विंटन डीकॉक (Quinton de Kock) के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह आश्वस्त नहीं है. लेकिन जिस तरह से प्रैक्टिस में क्विंटन डीकॉक (Quinton de Kock) खेल रहे हैं, उसे देखकर मैं काफी उत्साहित हूं.

ये भी पढ़ें-

Tim Paine On Virat Kohli- ‘हमारी टीम मुश्किल में थी, मुझे लगा विराट कोहली जल्दी आउट नहीं होंगे, लेकिन…’

Shahid Afridi ने Virat Kohli के एटीट्यूड पर उठाया सवाल, बोले- ‘क्रिकेट में कर रहे टाइम पास’

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.