Theory Targets John Cena In New WWE Video | WWE: Theory ने टिकटॉक पर किया जॉन सीना को टारगेट, बोले

Theory Targets John Cena In New WWE Video | WWE: Theory ने टिकटॉक पर किया जॉन सीना को टारगेट, बोले

Theory and John Cena: थ्योरी (Theory) ने एक बार फिर पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंम्पियन जॉन सीना (John Cena) को टारगेट किया है. उनका एक टिकटॉक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह जॉन सीना को धमकाते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो WWE ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. महज 20 सेकेंड के इस वीडियो में थ्योरी कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, ‘हार नहीं मानोगे? अच्छा.. अब वक्त आ गया है हार मानने का.’

कुछ दिन पहले भी थ्योरी ने एक लाइव इवेंट में जॉन सीना को चिढ़ाने के लिए उन्हीं की तरह टी शर्ट पहन ली थी. इस बिल्ड अप को देखकर लग रहा है कि बहुत जल्द ही इन दोनों सुपर स्टार के बीच मुकाबला हो सकता है.

बता दें कि सुपर स्टार जॉन सीना 27 जून से रिंग में वापसी करने वाले हैं. वह थ्योरी से मुकाबला करने का संकेत भी दे चुके हैं. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि थ्योरी और सीना के बीच समर स्लैम (summer slam) में एक शानदार मुकाबला देखने को मिल सकता है.

जॉन सीना कर रहे हैं वापसी
27 जून को सुपर स्टार जॉन सीना की रिंग में वापसी के साथ ही उनके WWE में 20 साल पूरे होने वाले हैं. ऐसे में WWE उन्हें बुक करता है तो फैंस को एक शानदार मुकाबला देखने को मिल सकता है. अब ये देखना दिलचस्प होगा WWE किस तरह से पूर्व चैंम्पियन जॉन सीना की रिंग में वापसी कराता है.

यह भी पढ़ें..

ODI Rankings: पाक के इमाम उल हक ने विराट कोहली को पीछे छोड़ा, गेंदबाजी में बुमराह से आगे निकले शाहीन अफरीदी  

Shahid Afridi ने साधा Virat Kohli पर निशाना, बोले- ‘फिर से नंबर-1 बनना चाहते हैं या बस टाइम पास…’

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.