Veer Mahaan Beat Former WWE Champion Rey Mysterio In Raw

Veer Mahaan Beat Former WWE Champion Rey Mysterio In Raw

WWE Raw के इस हफ्ते के शो में वीर महान (Veer Mahaan) ने धमाल मचा दिया है. उन्होंने रॉ में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन  रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) को मात दे दी है. ये वीर महान और रे मिस्टीरियो के बीच पहला मुकाबला था. ये अभी तक वीर महान (Veer Mahaan) के करियर की सबसे बड़ी जीत है. 

इस मुकाबले का ऐलान शो से पहले नहीं किया गया था. शो के दौरान ही इस मैच का ऐलान किया था. इस मैच में वीर महान ने शुरुआत में अपना दबदबा बना दिया था. हालांकि एक समय रे मिस्टीरियो ने वापसी करने की कोशिश की लेकिन वो इसमें सफल नहीं हो सके. इस मुकाबले के दौरान रे के बेटे डॉमिनिक ने भी उनकी मदद करने की कोशिश की थी, लेकिन वो भी इसमें सफल नहीं हो पाए थे. 

इस मैच के अंत में वीर महान ने रे मिस्टीरियो को अपने सबमिशन मूव सर्विकल क्लच में लॉक कर लिया था. जिसके बाद रे ने टैप आउट कर दिया था. वीर महान ने इस मुकाबले को मात्र  3 मिनट और 49 सेकेंड में जीत लिया. जिसके बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि वीर महान ने ये साबित कर दिया है कि वो WWE में अपनी अलग पहचान बनाने आए हैं. 

जल्द मिल सकता है नया फ्यूड 

अप्रैल में डेब्यू करने के बाद से ही  वीर महान लगातार मिस्टीरियी फैमिली के साथ फ्यूड में हैं. इस दौरान उन्होंने डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो को अलग-अलग सिंगल्स मैचों में मात दी है. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद अब ये फ्यूड खत्म हो जाए और उन्हें एक नया फ्यूड मिल सकता है. इसके अलावा उन्हें  Money in the Bank में भी शामिल किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें..

Watch: फुटबॉल मैच में चल गए लात-घूंसे, वायरल हो रहा भारत-अफगान मुकाबले का यह वीडियो  

Manpreet Kaur: चार साल के डोपिंग बैन के बाद मनप्रीत कौर की दमदार वापसी, गोला फेंक में तोड़ा अपना ही नेशनल रिकॉर्ड

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.