Veer Mahaan Set To Be The Next Top Star In WWE Know Three Big Reasons

Veer Mahaan Set To Be The Next Top Star In WWE Know Three Big Reasons

WWE में बेहद कम समय में वीर महान (Veer Mahaan) ने अपनी अलग पहचान बनाई है. रेसलमेनिया (WrestleMania 38) के बाद हुई रॉ (Raw) में रिटर्न के बाद से ही वो लगातार सभी को प्रभावित कर रहे हैं. जिसके बाद उम्मीद लगाई जा रही है कि वो WWE के सबसे सफल स्टार्स में से एक हो सकते हैं. तो आइये जानते हैं कि वो तीन कारण, जिस वजह से वीर महान (Veer Mahaan) WWE में अपनी अलग पहचान बना सकते हैं: 

माइक स्किल्स 

वैसे तो कई इंडियंस स्टार्स ने WWE में अपनी जगह बनाने की कोशिश की है लेकिन उनमे से बेहद कम लोग ही सफल हुए हैं. इसका सबसे बड़ा कारण माइक स्किल्स ना होना रहा है. हालांकि वीर के साथ ऐसा नहीं है. वो अच्छे से इंग्लिश बोल सकते हैं. इसके अलावा उन्होंने हाल में ही प्रोमो किया था. जिसके बाद ये साफ़ हो गया था कि वो एक अच्छा प्रोमो भी कट कर सकते हैं. वीर इसके अलावा अपनी इन रिंग स्किल्स में भी लगातार सुधार कर रहे हैं. 

वीर महान का लुक

WWE हमेशा से ही साइज़ में बड़े स्टार्स को ज्यादा वैल्यू देता है. इस वजह से ही WWE वीर महान को लगातार पुश दे रही है. वो अपने साइज़ की वजह से ही रिंग में काफी ज्यादा खतरनाक नजर आते हैं. WWE उन्हें एक हील करैक्टर में अच्छे से यूज़ कर सकती है. अपने इसी लुक की वजह से भी वो फैंस को प्रभावित करने में सफल रहे हैं. 

वीर महान का करैक्टर 

WWE ने अभी तक किसी भी भारतीय स्टार को देसी करैक्टर नहीं दिया था, जो भारतीय फैंस से जुड़ पाए. हालांकि वीर के साथ ऐसा नहीं है. वो  भारतीय कल्चर को बहुत अच्छे से पूरी दुनिया के सामने रख रहे हैं. उनके रिंग गियर में भी भारतीय संस्कृति साफ़ नजर आती है. वो माथे पर तिलक और गले में रूद्राक्ष की माला डाल कर आते हैं. उन्हें देख कर कोई भी बता सकता है, वो इंडिया से हैं. ऐसे में साफ़ है कि वो WWE में भारत के अगले सुपरस्टार बन सकते हैं. 

Video: सेल्फी लेने आए ग्राउंड्समैन से ऋतुराज गायकवाड़ ने की शर्मनाक हरकत, वीडियो हुआ वायरल

IND vs IRE: आयरलैंड दौरे से पहले Team India के लिए खुशखबरी, BCCI ने खिलाड़ियों को दिया ‘खास’ तोहफा

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.