VIDEO: कार्लोस ब्रेथवेट ने बल्लेबाज को मारी गेंद फिर अंपायर और खिलाड़ियों से उलझे, टी20 मैच में हुआ जमकर बवाल

VIDEO: कार्लोस ब्रेथवेट ने बल्लेबाज को मारी गेंद फिर अंपायर और खिलाड़ियों से उलझे, टी20 मैच में हुआ जमकर बवाल
Carlos Braithwaite, Vitality t20 blast, Wayne Madsen, Birmingham Bears- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB FROM TWITTER@VITALITYBLAST
Carlos Braithwaite controversy

Highlights

  • कार्लोस ब्रेथवेट टी20 ब्लास्ट में बर्मिंघम बीयर्स के कप्तान हैं
  • डर्बीशायर के खिलाफ मैच में बल्लेबाज को गेंद से मारा
  • बर्मिंघम पर लगा पांच रन का जुर्माना

वेस्टइंडीज को टी20 विश्व कप जिता चुके स्टार ऑलराउंडर कार्लोस ब्रेथवेट इन दिनों राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे हैं। बावजूद इसके वह एक बार फिर से चर्चा में हैं। वह इंग्लैंड में पेशेवर लीग ‘टी20 ब्लास्ट’ में खेल रहे हैं और बर्मिंघम बीयर्स टीम के कप्तान हैं। उनकी टीम नॉर्थ ग्रुप का हिस्सा है और इस वक्त 10 में छह मैच जीतकर अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। 

रविवार को उनकी टीम का मुकाबला डर्बीशायर के खिलाफ था जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इसके अलावा मैच के दौरान ब्रेथवेट की एक गलती पर जमकर हंगामा भी हुआ और इसकी वजह से उनकी टीम को नुकसान उठाना पड़ा। दरअसल मैच के दौरान दूसरी पारी में ब्रेथवेट 13वें ओवर में गेंदबाजी करने आए और वेन मैडसन को तीसरी गेंद डाली। मैडसन ने गेंद को सीधे ब्रेथवेट की तरफ खेला, जिसे कार्लोस ने अपने फॉलो-थ्रू में पकड़ा और गेंद को उठाकर स्टंप की तरफ दे मारा, लेकिन बॉल स्टंप्स की जगह सीधे बल्लेबाज के पैरों में जा लगी। हालांकि ब्रेथवेट ने तुरंत ही इसके लिए माफी मांगी लेकिन मैडसन ने अंपायर से शिकायत की और फिर देखते-देखते मैदान का माहौल गर्म हो गया। 

अंपायर ने इस घटना के बाद ब्रेथवेट को चेतावनी दी और साथ ही बर्मिंघम बीयर्स पर 5 रन की पेनल्टी ठोक दी। इसके देखकर बर्मिंघम के कप्तान भड़क उठे और अंपायर से उलझ पड़े। दोनों के बीच काफी तीखी बहस हुई जो ब्रेथवेट को भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर अब अंपायर्स और ब्रेथवेट के बीच की बहस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

ब्रेथवेट के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने इस मुकाबले में चार ओवर में 29 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया। जबकि बल्लेबाजी में 14 गेंदों में 18 रन बनाए। हालांकि वह अपनी टीम को सात विकेट की हार से नहीं बचा पाए। वहीं दूसरी तरफ ब्रेथवेट ने जिस बल्लेबाज को गेंद से मारा था, उसने 34 गेंदों पर 5 चौके और 3 छक्के की बदौलत 55 रन की मैच जिताऊ पारी खेली।

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.