VIDEO: संजू सैमसन के पास T20 विश्व कप से पहले चयनकर्ताओं को प्रभावित करने का आखिरी मौका, घंटों बहा रहे पसीना

VIDEO: संजू सैमसन के पास T20 विश्व कप से पहले चयनकर्ताओं को प्रभावित करने का आखिरी मौका, घंटों बहा रहे पसीना

नई दिल्ली. अपनी कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल के 15वें एडिशन में फाइनल तक का सफर तय कराने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) अब आयरलैंड (Ind vs Ire T20) दौरे की तैयारियों में जुट गए हैं. संजू को हाल में आयरलैंड दौरे के लिए चुनी गई भारतीय टीम में शामिल किया गया है. भारतीय टीम इस दौरे पर 2 टी20 मैच खेलेगी. संजू सैमसन इस समय त्रिवेंद्रम में नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं. वह तीन से चार घंटे रोज प्रैक्टिस कर रहे हैं.

आगामी टी20 विश्व कप (T20 World Cup) से पहले संजू सैमसन के पास चयनकर्ताओं को अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित करने का यह आखिरी मौका हो सकता है. संजू सैमसन का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें वह नेट्स पर बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान वह स्पेशल-थ्रोडाउन के जरिए बल्लेबाजी करी प्रैक्टिस कर रहे हैं. ऐसा इसलिए ताकि आयरलैंड की तेज और उछाल वाली पिचों पर वह आसानी से सामंजस्य बिठा सकें.

यह भी पढ़ें:केएल राहुल इलाज के लिए जर्मनी पहुंचे… सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, फैंस ने मांगी जल्द स्वस्थ होने की दुआ

SL vs AUS 4th ODI Live Streaming: ऑस्ट्रेलिया ‘करो-मरो’ मैच में श्रीलंका से कब और कहां भिड़ेगा, यहां देख सकते हैं लाइव

संजू सैमसन के लिए आयरलैंड दौरा वरदान साबित हो सकता है
संजू सैमसन वीडियो में में गेंद को रक्षात्मक तरीके से खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. 27 वर्षीय संजू सैमसन अच्छी तरह से जानते हैं कि आयरलैंड दौरा उनके लिए वरदान साबित हो सकता है. यदि वह आयरलैंड में बड़ा स्कोर बनाने में सफल रहते हैं तो वह ऑस्ट्रेलिया में इस वर्ष आयोजित होने वाले टी20 विश्व कप के लिए टीम में दावेदार रूप में बने रहेंगे. सैमसन को आयरलैंड में फर्स्ट च्वाइस विकेटकीपर के रूप में चुना गया है क्योंकि उस समय ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट टीम के साथ होंगे.

संजू का मुकाबला पंत सहित इशान और दिनेश कार्तिक से है 
संजू सैमसन का सिर्फ पंत से ही नहीं बल्कि इशान किशन से भी मुकाबला है. अब इस दौड़ में दिनेश कार्तिक भी शामिल हो चुके हैं. कार्तिक ने आईपीएल के 15वें एडिशन में अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया था. आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद कार्तिक को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की घरेलू टी20 सीरीज में भी मौका मिला था. कार्तिक की धमाकेदार प्रदर्शन से टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ भी खुश हैं.

Tags: Hindi Cricket News, India cricket team, Sanju Samson, Team india

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.