We Need To Make Many Improvements In Team Babar Azam Big Statement After Clean Sweep West Indies

We Need To Make Many Improvements In Team Babar Azam Big Statement After Clean Sweep West Indies

Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने वनडे टीम के खराब प्रदर्शन का मुख्य कारण लगातार विकेट गंवाने को जिम्मेदार ठहराया है और कहा है कि इस समस्या को जल्द ही ठीक करने की कोशिश करेंगे. पाकिस्तान ने हाल ही में यहां निकोलस पूरन के नेतृत्व वाली वेस्टइंडीज टीम को 3-0 से रौंद दिया था. उन्होंने इस कैलेंडर वर्ष में सिर्फ एक 50 ओवर का मैच गंवाया है, क्योंकि वे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग में अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखने का प्रयास कर रहे हैं.

लेकिन आईसीसी की वनडे और टी20 रैंकिंग में नंबर 1 बल्लेबाज बाबर आजम का अभी भी मानना है कि अगले साल भारत में होने वाले विश्व कप के लिए अपनी योग्यता सुनिश्चित करने के लिए बहुत काम करने की जरूरत है.

बाबर ने आईसीसी के हवाले से कहा, “हमें अभी भी कुछ क्षेत्रों में सुधार करने की जरूरत है. वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला जीत ने आईसीसी वनडे रैंकिंग पाकिस्तान को नंबर चार पर पहुंचा दिया.”

पाकिस्तान के हाल के अच्छे प्रदर्शन का कारण बाबर का शानदार फॉर्म रहा है. दुनिया में नंबर 1 रैंक वाला वनडे बल्लेबाज हाल ही में दो अलग-अलग मौकों पर लगातार तीन वनडे शतक बनाने वाला दूसरा खिलाड़ी बन गया है.

लेकिन बाबर जानते हैं कि पाकिस्तान को आगे बढ़ने के लिए पूरी तरफ से योगदान की आवश्यकता है और वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला के दौरान टीम के कुछ साथियों के प्रदर्शन से कप्तान उत्साहित हैं.

सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक ने लगातार तीन अर्धशतक लगाए और उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज से सम्मानित किया गया, जबकि शादाब खान और मोहम्मद नवाज ने संयुक्त रूप से अग्रणी विकेट लेने के लिए सात-सात विकेट लिए.

बाबर खुशदिल शाह की शक्तिशाली हिटिंग से भी प्रभावित थे, क्योंकि 27 वर्षीय खिलाड़ी ने पारी के अंतिम ओवरों में बेहतरीन बल्लेबाजी की. बाबर ने कहा, “बेंच स्ट्रेंथ हमेशा आपको आगे बढ़ाती है.”

Most Wickets in Test: जेम्स एंडरसन बने टेस्ट के तीसरे सबसे सफल गेंदबाज, टॉप पांच में एक भारतीय शामि

IND vs SA: तीसरे टी20 में इतिहास रच सकते हैं भुवनेश्वर कुमार, वेस्टइंडीज-न्यूजीलैंड के इन दिग्गजों को छोड़ देंगे पीछे

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.