WWE Announces The Dates Of Extreme Rules 2022, Know When Will This Special Event Happen?

WWE Announces The Dates Of Extreme Rules 2022, Know When Will This Special Event Happen?

WWE ने एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules 2022) पीपीवी की तारीख की घोषणा कर दी है. ये इवेंट इस साल के अंत में होगा. ये पीपीवी 08 अक्टूबर, 2022 को आयोजित किया जाएगा. बता दें कि 2009 में शुरू हुए इस पीपीवी इवेंट को पहले अप्रैल या मई के महीने में आयोजित किया जाता था, लेकिन इस साल इसे साल के अंत में आयोजित किया जाएगा. पिछले साल भी इसे साल के अंत में ही आयोजित किया गया था. 

इस शहर में होगा आयोजित 

Extreme Rules 2022 का आयोजन फिलाडेल्फिया में होगा. गौरतलब है कि मार्च 2020 के बाद ये पहली बार होगा जब फिलाडेल्फिया में WWE किसी स्पेशल इवेंट का आयोजन करेगा. आखिरी बार 2020 में  WWE ने यहां पर Elimination Chamber पीपीवी का आयोजन किया था. 

रोमन रेंस के मौजूदगी पर संशय

रोमन रेंस ने हाल में ही कंपनी के साथ एक नई डील साइन की है. इसमें साफ़ है कि वो लिमिटेड डेट्स के लिए WWE में नजर आएंगे. वहीं, Extreme Rules को छोटा इवेंट माना जाता है. ऐसे में इस इवेंट में शायद रोमन रेंस नजर भी ना आए. इसके अलावा अगर रोमन इस इवेंट में नहीं दिखाई देंगे तो इसकी उम्मीद भी बेहद कम है कि पॉल हेमन भी इस इवेंट का हिस्सा बने. 

बता दें कि पॉल हेमन इस शहर को अपना घर मानते हैं क्योंकि ये Extreme Championship Wrestling का घर था. ये 1990 और 2000 के समय में तीसरा सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी थी. जिसके कर्ताधर्ता पॉल हेमन खुद थे.  फिलहाल इस इवेंट को होने में अभी काफी समय हैं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस इवेंट को बुक करते हैं.

यह भी पढ़ें..

Watch: फुटबॉल मैच में चल गए लात-घूंसे, वायरल हो रहा भारत-अफगान मुकाबले का यह वीडियो  

Manpreet Kaur: चार साल के डोपिंग बैन के बाद मनप्रीत कौर की दमदार वापसी, गोला फेंक में तोड़ा अपना ही नेशनल रिकॉर्ड

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.