WWE Extreme Rules 2022 Date Announcement Process To Book Ticket

WWE Extreme Rules 2022 Date Announcement Process To Book Ticket

Extreme Rules 2022 Date: डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) ने एक्सट्रीम रूल्स 2022 (Extreme Rules 2022) की तारीख का ऐलान कर दिया है. ये इवेंट 8 अक्टूबर 2022 शनिवार को फिलाडेल्फिया के वेल्स फार्गो सेंटर से लाइव होगा. मार्च 2020 के बाद यह पहला मौका होगा जब फिलाडेल्फिया में किसी इवेंट का आयोजन किया जाएगा. 2018 में यह प्रीमियम लाइव इवेंट जुलाई में आयोजित किया गया था, वहीं 2021 में इसे सितंबर में आयोजित किया गया. इस बार ये इवेंट अक्टूबर में होने जा रहा है.

एक्सट्रीम रूल्स 2022 को लेकर WWE ने अभी तक किसी भी मैच का ऐलान नहीं किया है. दरअसल, इस इवेंट से पहले WWE के दो बड़े इवेंट ‘मनी इन द बैंक’ और ‘समरस्लैम’ होना बाकी है. फिलहाल WWE इन मेगा इंवेट की तैयारी में लगी हुई है. इसके बाद ही एक्सट्रीम रूल्स को लेकर कोई अपडेट आएगा.

ऐसे बुक कर सकते हैं टिकट
इस इवेंट के लिए आप www.wellsfargocenterphilly.com से टिकट बुक कर सकते हैं. WWE की ऑफिशियल वेबसाइट पर इस इवेंट से जुड़ी सभी जानकारी दी गई है.  WWE के फैन्स इस शानदार इवेंट के लिए प्रायोरिटी पास भी बुक कर सकते हैं. इनमें आपको वीआईपी सुविधाएं मिलेंगी. जैसे प्रीमियर सीटिंग, एरिना एंट्रेंस, प्रीमियम हॉस्पिटैलिटी और सुपरस्टार के साथ मिलना आदी. इस पास की बुकिंग के लिए आप शुक्रवार 17 जून से WWE के एक्सक्लूसिव पार्टनर ऑन लोकेशन या 1-855-346-7388 पर कॉल कर सकते हैं.

एक्सट्रीम रूल्स में नहीं दिखाई देंगे रोमन रेंस! 
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रोमन रेंस ने कुछ समय पहले WWE के साथ एक डील साइन की है, जिसमें साफ जाहिर कर दिया है कि वे अब पहले के मुकाबले कम काम करना चाहते हैं. वहीं, एक्सट्रीम रूल्स एक छोटा प्रीमियम लाइव इवेंट माना जाता है. ऐसे में रोमन के इस इवेंट में दिखाई देने की संभावना कम है.

यह भी पढ़ें..

ODI Rankings: पाक के इमाम उल हक ने विराट कोहली को पीछे छोड़ा, गेंदबाजी में बुमराह से आगे निकले शाहीन अफरीदी 

Shahid Afridi ने साधा Virat Kohli पर निशाना, बोले- ‘फिर से नंबर-1 बनना चाहते हैं या बस टाइम पास…’

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.