दुल्हन ने सांसद से मुंहदिखाई में मांगी थी सड़क, जानिए फिर सांसद ने क्या किया

Image Source : SATISH GAUTAM FACEBOOK
The wedding was on May 2, but he could not attend it.

Highlights

  • 2 मई को थी शादी
  • प्रियंका शर्मा ने सांसद से मुंह दिखाई में पक्की सड़क मांग ली
  • सांसद ने वादा किया कि एक महीने में उसे पक्की सड़क मिल जाएगी

UP News: अक्सर माना जाता है कि भारत में नेता लोग अपना वादा पूरा नहीं करते। वो वादा करके भूल जाते हैं। लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। एक सांसद ने वादा किया और उस वादे को केवल 35 दिनों में पूरा भी कर दिखाया। सांसद ने वादे में सड़क बनवाने की बात कही थी और वादा पूरा करते हुए उन्होंने सड़क बनवा भी दी।

मुंहदिखाई में पैसों की जगह मांगी थी सड़क 

मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ का है। अलीगढ़ से बीजेपी सांसद को कसीसो गांव निवासी नवीन शर्मा के बेटे दीपांशु शर्मा की शादी का न्योता मिला। शादी 2 मई को थी, लेकिन वो इसमें शामिल नहीं हो सके। फिर वो शादी के बाद 8 मई को सांसद सतीश गौतम बहू को आशीर्वाद देने नवीन शर्मा के घर गए थे। उन्होंने नवदंपति को आशीर्वाद दिया. इसी दौरान प्रियंका शर्मा ने सांसद से मुंह दिखाई में रुपयों के लिफाफे की जगह घर से शिव मंदिर तक पक्की सड़क मांग ली।

अब क्या था, सब लोग चौंक गए। नवविवाहिता ने यह क्या मांग लिया? लेकिन सांसद ने इस मांग को मानते हुए प्रियंका से वादा किया कि एक महीने में उसे पक्की सड़क मिल जाएगी. लोगों ने सोचा, सांसद जी ने ऐसे ही वादा कर दिया होगा। नेता है, वादे तो करते ही रहते हैं। लेकिन जब सड़क बनने का काम शुरू हुआ तब लोगों को विश्वास हुआ कि सांसद ने सिर्फ वादा किया ही नहीं बल्कि उसे निभाया भी। 

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.