Fire Destroys Pub Owned By Stuart Broad England Pacer Busy Playing 2nd Test Trent Bridge Nottingham

Fire Destroys Pub Owned By Stuart Broad England Pacer Busy Playing 2nd Test Trent Bridge Nottingham

Stuart Broad PUB: इंग्लैंड (England) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच नॉटिंघम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड (ENG vs NZ) की पहली पारी 553 रन पर सिमट गई. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने 1 विकेट खोकर 90 रन बना लिए थे. न्यूजीलैंड अभी इंग्लैंड से 463 रन आगे है. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) नॉटिंघम में अपने देश का प्रतिनिधित्व करने में व्यस्त हैं, दूसरी ओर उनके पब, द टैप एंड रन (The Tap and Run) में आग लग गई. भीषण आग के चलते पब पूरी तरह जल चुका है.

ब्रॉड ने इस घटना के बारे में ट्वीट करते हुए कहा, मुझे आज सुबह की खबर पर विश्वास नहीं हुआ. यकीन नहीं होता कि मैं अभी भी कर सकता हूं, हमारे अद्भुत पब @tapandruncw में तड़के आग लग गई. शुक्र है कि किसी को चोट नहीं लगी, नॉटिंघमशायर फायर सर्विस अपने प्रयासों में अविश्वसनीय थी और ग्रामीणों को समर्थन के लिए धन्यवाद और व्यवधान के लिए खेद है. 

आग पर काबू पाया गया
स्टुअर्ट ब्रॉड एक अन्य पूर्व इंग्लिश पेसर हैरी गर्नी के साथ इस पब के सह मालिक हैं. आईपीएल 2020 में केकेआर (KKR) ने 30 वर्षीय अली खान को हैरी गर्नी के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया था. अली खान साल 2020 के आईपीएल में पहली बार ड्रेसिंग रूम में नजर आये थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरजेंसी सेवाएं लगभग 3:20 बजे घटनास्थल पर पहुंचीं.आग पर काबू पाने के लिए आठ दमकल कर्मियों को लगाया गया.

ये भी पढ़ें-

IND vs SA 2nd T20: 2015 में कटक में भिड़ी थी भारत-दक्षिण अफ्रीका की टीम, जमकर हुआ था बवाल

ENG vs NZ: ट्रेंट बोल्ट ने की मुरलीधरन के ‘World Record’ की बराबरी, बल्लेबाजी में किया कमाल

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.