Former WWE Womens Champion Alexa Bliss Reveals Future Goal Outside Of Wrestling

Former WWE Womens Champion Alexa Bliss Reveals Future Goal Outside Of Wrestling

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) इस समय विमेंस डिविजन की टॉप की स्टार हैं. उन्होंने अपने करियर में लगभग हर सफलता को हासिल कर लिया है. हालांकि इसके बाद भी वो अपने करियर से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं है. इसी वजह से उन्होंने फ्यूचर को लेकर बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने बताया कि वो कार्टून या फिर एनिमेशन कैरेक्टर को अपनी आवाज देना चाहती है.

अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने फ्यूचर प्लान को लेकर उन्होंने कहा कि वो फ्यूचर में कार्टून या फिर एनिमेशन कैरेक्टर को अपनी देना चाहती है. इस समय उनके भविष्य का यही लक्ष्य है. उनके इस ट्वीट के बाद फैंस की तरफ से उन्हें काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है. उनके पोस्ट पर लगातार फैंस कमेंट कर रहे हैं. फैंस उनके इस ट्वीट पर पॉजिटिव रेस्पोंस दे रहे हैं. इसके अलावा आप को बता दें कि वो बार बार इस बात को कह चुकी हैं कि वो एक्टिंग की दुनिया में भी अपना नाम कमाना चाहती है.

हॉलीवुड में अपने करियर को लेकर बात करते हुए उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि WWE हमेशा से ही मेरे लिए एक घर रहा है. लेकिन मैं ये भी देखना चाहती हूं कि मैं एक्टिंग की दुनिया में क्या कर सकती हूं. मैं लगातार अपने एक्टिंग कोच की मदद ले रही है. एक करैक्टर को बेहतर बनाने के लिए जो भी मैं इस समय कर रही हूं, उसे मुझे मजा रहा है. अगर मुझे एक्टिंग में मौका मिलता है तो मैं जरुर ये करना चाहूंगी. ये मेरा पैशन हैं. इस समय WWE ही मेरा घर है.

गौरतलब है कि ब्लिस डिजनी की बहुत बड़ी फैन है. वो कई बार डिजनी के करैक्टर के साथ अपनी फोटो शेयर कर चुकी हैं. ऐसे में अगर वो किसी डिजनी करैक्टर में दिखाई दें, तो हमे हैरानी नहीं होनी चाहिये.

Video: सेल्फी लेने आए ग्राउंड्समैन से ऋतुराज गायकवाड़ ने की शर्मनाक हरकत, वीडियो हुआ वायरल

IND vs IRE: आयरलैंड दौरे से पहले Team India के लिए खुशखबरी, BCCI ने खिलाड़ियों को दिया ‘खास’ तोहफा

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.