IND VS SA: पूर्व कोच की पंत को सलाह, आवेश और अक्षर की जगह इन दो खिलाड़ियों को दें मौका

IND VS SA: पूर्व कोच की पंत को सलाह, आवेश और अक्षर की जगह इन दो खिलाड़ियों को दें मौका

नई दिल्ली.अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारत का प्रदर्शन अभी तक बेहद निराशाजनक रहा है. मंगलवार को भारतीय टीम विशाखापट्टनम में एक बार फिर दक्षिण अफ्रीका के सामने होगी. इस मैच में टीम में बदलाव को लेकर काफी चर्चा हो रही है. यह देखना दिलचस्प होगा कि टीम इंडिया के प्लेइंग 11 में क्या बदलाव किए जाते हैं. दूसरे टी-20 में टीम में कोई चेंज नहीं किया गया था और टीम को एक बार फिर अफ्रीका से हार का सामना करना पड़ा. अब भारतीय टीम के पूर्व कोच संजय बांगर ने बताया है कि तीसरे टी-20 मैच के लिए टीम में क्या बदलाव होने चाहिए.

अक्षर पटेल की जगह रवि बिश्नोई
संजय बांगर का मानना है कि अक्षर पटेल की जगह रवि बिश्नोई एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं. अक्षर पटेल के लिए यह सीरीज कुछ खास नहीं रही है और दोनों मैचों में वे कुल 1 विकेट ही ले सके हैं और काफी महंगे भी साबित हुए हैं.

यह भी पढ़ें : IND vs WI: रवि बिश्नोई ने फेंकी सबसे ज्यादा वाइड गेंद, जीत के बाद पूछा सवाल तो दिया यह जवाब

यह भी पढ़ें : आईपीएल कोचिंग के मामले में आत्मनिर्भर क्यों नहीं बन पाया है भारत?

आवेश की जगह अर्शदीप
तेज गेंदबाज आवेश खान भी अफ्रीका के खिलाफ अपनी गेंदबाजी से प्रभावित नहीं कर सके हैं. संजय बांगर का मानना है कि अर्शदीप सिंह को आवेश खान की जगह टीम में जगह दी जा सकती है. अर्शदीप सिंह आईपीएल में पंजाब के लिए खेलते हैं और इस आईपीएल में उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा था. बांगर ने उमरान मलिक के बजाय अर्शदीप को खिलाने की वकालत की.

तीसरे टी-20 में आमने सामने भारत और अफ्रीका
मंगलवार शाम दोनों टीमें एक बार फिर भिड़ेंगी. अफ्रीका इस मैच को जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी वहीं टीम इंडिया को इस सीरीज में बने रहने के लिए यह मैच जीतना जरूरी है. इस मैच में सभी की निगाहें एक बार फिर ऋषभ पंत की कप्तानी पर रहेंगी. पंत के फैसलों पर इस सीरीज में कई बार सवाल उठ चुके है.

Tags: Arshdeep Singh, Ind vs sa, Sanjay bangar, Umran Malik

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.