IND Vs SA 2nd T20 Dinesh Karthik Answered 12 Questions BCCI Shared The Video

IND Vs SA 2nd T20 Dinesh Karthik Answered 12 Questions BCCI Shared The Video

India vs South Africa: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज बाराबती स्टेडियम, कटक (Barabati Stadium, Cuttack) में खेला जाएगा. सीरीज का पहला मैच हार चुकी भारतीय टीम की निगाहें इस मुकाबले को जीतकर 1-1 की बराबरी करने पर होंगी. दूसरे टी20 से पहले बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) 12 सवालों के फनी जवाब देते नजर आ रहे हैं.

इस सवाल पर फंस गए कार्तिक
कार्तिक से पूछा गया कि टीम डिनर या फिर टीम के साथ मूवी नाइट में इसे क्या चुनेंगे?, इस कार्तिक ने टीम डिनर चुना और कहा कि मुझे टीम डिनर पसंद है. चाय और कॉफी में कार्तिक ने चाय को चुना. उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि हम जब भारत के अन्य हिस्सों में ट्रेवल कर रहे होते हैं तो वहां चाय आसानी से मिल जाती है. आप पार्टी में डांस करना पसंद करेंगे या गाना गाना, इस पर कार्तिक ने कहा कि मुझे दोनों ही पसंद नहीं हैं. ऐसे में इस सवाल का जवाब देना मेरे लिए काफी कठिन है. माउंटेन और बीच में से दिनेश ने माउंटेन को चुना क्यों वहां पर बहुत शांति होती है. 

इस खिलाड़ी का दिमाग पढ़ना चाहते हैं
कुकिंग और क्लीनिंग में से कार्तिक ने सफाई को चुना, उन्होंने कहा मुझे क्लीनिंग काफी पसंद है. आप किसके साथ लंच करना चहेंगे अपने फेवरेट फिल्म स्टार या क्रिकेट स्टार. मैं रोजर फेडरर के साथ डिनर करना चाहूंगा क्योंकि मैं उनसे काफी प्रभावित हूं. कार्तिक से पूछा गया कि अगर उन्हें उड़ना आता तो कहां जाते और दिमाग पढ़ना आता तो किसका पढ़ते. पहले में उन्होंने अलास्का जवाब दिया. वहीं दूसरे में एमएस धोनी का नाम लिया.

इसे चुना फेवरेट फुटबॉलर
अगले दो सवाल मेसी या रोनाल्डो और फेडरर या नडाल में चुनने को लेकर था? Dinesh Karthik ने पहले का जवाब मेसी और दूसरे का फेडरर के दिया. अगला सवाला इंस्टाग्राम या ट्विटर को लेकर था, उन्होंने ट्वीट करने को बेहतर बताया. इसके बाद उनसे पूछा गया कि एक दिन बिना सेलफोन के या वर्कआउट के रहना चाहेंगे? Dinesh Karthik ने कहा मुझे सेलफोन की लत नहींङ अगला सवाल लम्बरगिनी और मुस्टॉन्ग में चुनने को लेकर था, उन्होंने लम्बरगिनी को चुना. आखिरी सवाल उनसे पूछा गया कि अपनी लाइफ पर वो क्या चाहते हैं किताब या फिल्म? दिनेश कार्तिक ने सीधे सीधे फिल्म कहा.

ये भी पढ़ें…

IPL 2022: किच्चा सुदीप को राजस्थान रॉयल्स ने दिया खास तोहफा, एक्टर ने जोस बटलर को कहा थैंक्यू

Stuart Broad PUB: स्टुअर्ट ब्रॉड के पब में लगी भीषण आग, दूसरा टेस्ट खेल रहे हैं इंग्लैंड के तेज गेंदबाज, देखिए वीडियो

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.