Indian Fast Bowler Harshal Patel Said That I Do Not Have Speed Like Umran Malik, So Skills Have To Be Worked On

Indian Fast Bowler Harshal Patel Said That I Do Not Have Speed Like Umran Malik, So Skills Have To Be Worked On

Harshal Patel On His Bowling: भारतीय गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) का टी20 क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन जारी है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए शानदार प्रदर्शन किया. अब इस भारतीय गेंदबाज ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मेरे पास उमरान मलिक (Umran Malik) की तरह स्पीड नहीं है, इसलिए मुझे सफलता के लिए अपनी स्किल्स (Skills) पर भरोसा करना होगा. हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने कहा कि पिछले 2 साल से लोग यह अनुमान लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर मैं अपनी गेंदबाजी में क्या खास कर रहा हूं.

‘मेरे पास उमरान मलिक जैसी स्पीड नहीं, लेकिन…’

ह्रषल पटेल (Harshal Patel) ने कहा कि वक्त के साथ विपक्षी बल्लेबाजों को मेरी गेंद का अंदाजा हो जाएगा. उन्होंने कहा कि बल्लेबाज जितना किसी गेंदबाज की बॉल खेलता है, उतना ज्यादा आईडिया मिलता है. उन्होंने आगे कहा कि वक्त के साथ विपक्षी टीम को पता चलेगा कि मेरी गेंदबाजों की ताकत और पैटर्न क्या है, लेकिन गेंदबाज के तौर पर मेरा काम बल्लेबाज से एक कदम आगे रहना है. इस भारतीय गेंदबाज ने कहा कि आपके पास 15 योजनाएं हो सकती हैं लेकिन किसी खास दिन आग आत्मविश्वास के साथ योजना लागू नहीं कर पाते तो चीजें आपके मुताबिक नहीं होती है.

‘मैं अपनी स्पीड के बारे में परवाह नहीं करता’

हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने कहा कि मैं अपनी स्पीड के बारे में परवाह नहीं करता, क्योंकि उमरान मलिक (Umran Malik) की तरह बॉल नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि मुझे इंटरनेशनल लेवल (International Level)पर बेहतर करने के लिए स्किल्स (Skills) पर काम करना होगा. उन्होंने आगे कहा कि मैं कभी भी एक्सप्रेस तेज गेंदबाज नहीं रहा, हालांकि अगर मेरा दिन है तो 140 किमी प्रति घंटे की स्पीड से बॉल डाल सकता हूं. गौरतलब है कि हर्षल पटेल (Harshal Patel) आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का हिस्सा हैं. उन्होंने पिछले 2 सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए शानदार प्रदर्शन किया है.

ये भी पढ़ें-

Rohit Sharma WC 2019: रोहित ने आज ही के दिन पाकिस्तान के खिलाफ खेली थी 140 रनों की तूफानी पारी, भारत को दिलाई थी जीत

William Porterfield Retirement: आयरलैंड के दिग्गज खिलाड़ी ने संन्यास का किया एलान, जानें कैसा रहा करियर

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.