IPL 2022 Actor Kichcha Sudeep Gets Signed Bat From Jos Buttler Rajasthan Royals

IPL 2022 Actor Kichcha Sudeep Gets Signed Bat From Jos Buttler Rajasthan Royals

GT vs RR: आईपीएल 2022 को अपना विजेता मिल गया है. फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 7 विकेट से हराकर ट्राफी अपने नाम की थी. इस सीजन की रनरअप राजस्थान रॉयल्स ने एक्टर किच्चा सुदीप (Kichha Sudeep) को एक खास तोहफा दिया है. एक्टर ने इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है. वीडियो में उन्होंने सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) को धन्यवाद कहा है.

यह खास तोहफा दिया
आईपीएल 2022 की उपविजेता राजस्थान रॉयल्स ने एक्टर को ऑरेंज कैप विजेता  जोस बटलर (Jos Buttler) द्वारा साइन किया हुआ बैट गिफ्ट किया. किच्चा सुदीप ने इस खास तोहफे के लिए बटलर और राजस्थान (Rajasthan Royals) की टीम का शुक्रिया अदा किया. इसे एक शानदार सरप्राइज बताते हुए उन्होंने इसे बड़ी खुशी के साथ प्राप्त किया. वीडियो के साथ उन्होंने ट्वीट किया, इस प्यारे से सरप्राइज और जेस्चर को बड़ी सी झप्पी. थैंक यू जोस बटलर. 

 

 

आईपीएल में रहा शानदार प्रदर्शन
आईपीएल 2022 में जोस बटलर (Jos Buttler) का प्रदर्शन शानदार रहा था. उन्होंने 17 मुकाबलों में 57.53 की औसत और 149.05  के स्ट्राइक रेट से 863 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने 4 अर्धशतक और 4 शतक भी जड़े थे. वह एक सीजन में सबसे ज्यादा शतक जड़ने वाले संयुक्त रूप से पहले खिलाड़ी हैं. बटलर के अलावा विराट कोहली ने भी एक आईपीएल सीजन में 4 शतक जड़े हैं.

ये भी पढ़ें…

Stuart Broad PUB: स्टुअर्ट ब्रॉड के पब में लगी भीषण आग, दूसरा टेस्ट खेल रहे हैं इंग्लैंड के तेज गेंदबाज, देखिए वीडियो

IND vs SA 2nd T20: 2015 में कटक में भिड़ी थी भारत-दक्षिण अफ्रीका की टीम, जमकर हुआ था बवाल

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.