Moeen Ali Ready To Join Yorkshire To Make Sure His Return In England Test Side | यॉर्कशायर के लिए खेलते दिख सकते हैं Moeen Ali, बोले

Moeen Ali Ready To Join Yorkshire To Make Sure His Return In England Test Side | यॉर्कशायर के लिए खेलते दिख सकते हैं Moeen Ali, बोले

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर मोईन अली इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. मोईन अली ने टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट वापस लेने का एलान कर दिया है. इसके साथ ही मोईन अली (Moeen Ali) ने कहा है कि वॉर्सेस्टरशायर के साथ अपने अनुबंध की समाप्ति के करीब कई काउंटियों के साथ बातचीत कर रहे हैं. उन्होंने साफ कहा कि अगर मैं यॉर्कशायर से जुड़ता हूं तो यह क्रिकेट के कारण होगा न कि कोई पब्लिसिटी स्टंट की वजह से होगा. 

यॉर्कशायर ने 34 वर्षीय मोईन में गहरी दिलचस्पी दिखाई है, क्योंकि वे अपने शीर्ष क्रम को मजबूत करना चाहते हैं. यह इंग्लैंड के अनुभवी क्रिकेटर के लिए भी उपयुक्त है, क्योंकि उनका लक्ष्य टेस्ट संन्यास से बाहर आना है.

लेकिन, इस बात में एक और फैक्ट भी है कि यॉर्कशायर क्रिकेटर अजीम रफीक के नस्लवाद कांड से हिल गया था. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, मोईन में दिलचस्पी दिखाने वाले काउंटी को अपनी खराब छवि को बहाल करने के लिए एक कदम के रूप में देखा जा रहा है.

वापसी पर है मोईन अली की नज़र

जब से यह विवाद सामने आया था, तो यॉर्कशायर ने अपने पूरे प्रबंधन और कोचिंग स्टाफ को बदल दिया था, लॉर्ड पटेल को अब उनके अध्यक्ष के रूप में, डैरेन गफ को क्रिकेट के निदेशक और ओटिस गिब्सन को मुख्य कोच के रूप में नियुक्त किया गया.

वोस्टरशायर के साथ मोईन का अनुबंध इस साल रिन्यू के लिए है और क्रिकेट ने कहा है कि वह 15 साल बाद क्लब को छोड़ सकते हैं. मोईन ने कहा, ”वॉर्सेस्टरशायर में यह मेरा आखिरी साल है. मैं अन्य काउंटी क्लब से बात कर रहा हूं. मुझे लगता है कि यॉर्कशायर अच्छा काम कर रहा है और आगे भी करता रहेगा. मुझे नहीं लगता कि इसे पब्लिसिटी स्टंट बनाने के लिए मुझे साइन करने की जरूरत है.”

बता दें कि मोईन अली पाकिस्तान दौरे पर इंग्लैंड टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं. मोईन अली इस बात को लेकर इंग्लैंड टीम के मुख्य कोच ब्रैडम मैकुलम के साथ संपर्क में भी बने हुए हैं.

T20 World Cup में रोहित शर्मा के पार्टनर होने चाहिए ईशान किशन, गौतम गंभीर ने बताई इसकी वजह

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.