Ranji Trophy final: यश दुबे के शतकीय प्रहार से मध्य प्रदेश का मुंबई को करारा जवाब… केएल राहुल की तरह मनाया जश्न- Video

Ranji Trophy final: यश दुबे के शतकीय प्रहार से मध्य प्रदेश का मुंबई को करारा जवाब… केएल राहुल की तरह मनाया जश्न- Video

नई दिल्ली. मध्य प्रदेश के सलामी बल्लेबाज यश दुबे ने मुंबई के खिलाफ रणजी ट्रॉफी फाइनल में शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक पूरा कर लिया. यश अपना पहला रणजी ट्रॉफी फाइनल खेल रहे और उन्होंने शतक लगाने का करिश्मा किया. पारी का आगाज करने आए यश दुबे ने लंच से पहले शतक पूरा किया. उन्होंने शुभम शर्मा के साथ  181 रन की साझेदारी की. मध्य प्रदेश का एक मात्र विकेट 47 रन के स्कोर पर आउट हुआ. मुंबई ने अपनी पहली पारी में 374 रन बनाए थे. वहीं मध्य प्रदेश ने जोरदार वापसी करते हुए तीसरे दिन दिन लंच तक एक विकेट के नुकसान पर 228 रन बना लिए. यश दुबे 101 रन बनाकर नाबाद थे.

यश दुबे ने 234 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया. इस दौरान उन्होंने 12 चौके लगाए. यह रणजी ट्रॉफी फाइनल में उनका पहला शतक है. उनकी इस पारी के चलते मध्य प्रदेश जबरदस्त वापसी करने में सफल रहा. दूसरे छोर पर शुभम शर्मा ने भी शानदार बैटिंग की है. वह लंच होने तक 88 रन पर नाबाद थे.

शुभन ने भी पूरा किया शतक

समाचार लिखे जाने तक मध्य प्रदेश ने अपनी पारी में एक विकेट के नुकसान पर 262 रन बना लिए थे. तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए शुभम शर्मा भी शतक पूरा कर लिया. वह 113 रन पर नबाद थे. शुभम शर्मा का भी रणजी ट्रॉफी फाइनल में यह पहला शतक है. इससे पहले शुभम ने क्वार्टर फाइऩल मैच में 102 रन की शानदार पारी खेली थी.

यह भी पढ़ें

‘अब उन्हें नजरअंदाज करना मुश्किल होगा…’ सरफराज खान को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिल सकता है मौका

विराट कोहली ने क्या जो रूट की नकल की? माइकल वॉन ने कुछ यूं लिए मजे, VIDEO वायरल

मुंबई ने बनाए 374 रन

इससे पहले मुंबई की टीम ने अपनी पहली पारी में 374 रन बनाए थे. मुंबई की तरफ से सरफराज खान ने 134 रन की पारी खेली. उनके अलावा यशस्वी जायसवाल ने 78 रन बनाए. जबकि पृथ्वी शॉ 47 रन बनाकर आउट हुए. मध्य प्रदेश की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए गौरव यादव ने सबसे ज्यादा 4 और अनुभव अग्रवाल ने 3 विकेट लिए.

Tags: Hindi Cricket News, Mumbai, Ranji Trophy

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.