Shahid Afridi Says Virat Kohli Time Pass In Cricket Out Of Form Raised Question Attitude | Shahid Afridi ने Virat Kohli के एटीट्यूड पर उठाया सवाल, बोले

Shahid Afridi Says Virat Kohli Time Pass In Cricket Out Of Form Raised Question Attitude | Shahid Afridi ने Virat Kohli के एटीट्यूड पर उठाया सवाल, बोले

Shahid Afridi Virat Kohli Team India: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली लंबे टाइम से शतक नहीं लगा पाए हैं. उन्होंने आईपीएल 2022 में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. कोहली के फॉर्म और उनके एटीट्यूड को लेकर पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने सवाल उठाए हैं. अफरीदी का कहना है कि वे लंबे टाइम से आउट ऑफ फॉर्म हैं. इसके साथ-साथ अफरीदी ने कहा कि कोहली में नंबर 1 बनने की ललक नहीं दिखाई देती है. 

न्यूज वेबसाइट दैनिक भास्कर पर छपी खबर के मुताबिक अफरीदी ने कहा कि कोहली अब क्रिकेट में टाइम पास कर रहे हैं. उनमें अब नंबर 1 का बैट्समैन बनने की ललक दिखाई नहीं देती है, जो कि 10 साल पहले दिखाई देती थी. 

कोहली ने हाल ही में अपनी फॉर्म पर सवाल उठने पर कहा था कि मैं अपनी लाइफ के खुशनुमा लम्हों में जी रहा हूं. मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि मेरे बारे में कौन क्या सोच रहा है.

उन्होंने कहा, कोहली की फॉर्म वापसी इस बात पर निर्भर करती है कि उनका रवैया क्या रहता है. वे क्या फिर से नंबर 1 बनने के लिए प्रयास करना चाहते हैं या फिर अपनी मौजूदा स्थिति में खुश हैं. विराट के पास क्लास है, लेकिन वे नंबर 1 बनना चाहते हैं?

गौरतलब है कि कोहली लंबे टाइम से फॉर्म से बाहर हैं. वे आईपीएल 2022 में ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके. लेकिन उन्होंने कुछ अच्छी पारियां खेलीं. कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 73 रन बनाए. जबकि एक अन्य मैचों में उन्होंने 58 रन बनाए. इसके बाद कोहली राजस्थान के खिलाफ एक मैच में 7 रन बनाकर आउट हो गए थे. जबकि तीन मैचों में जीरो पर भी आउट हुए. 

यह भी पढ़ें : Tim Paine On Virat Kohli- ‘हमारी टीम मुश्किल में थी, मुझे लगा विराट कोहली जल्दी आउट नहीं होंगे, लेकिन…’

IND vs IRE: नए कप्तान और नए हेड कोच के साथ आयरलैंड जाएगी टीम इंडिया, सपोर्ट स्टाफ में नजर आ सकते हैं ये दिग्गज

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.